logo-image

Netflix की इस वेब सीरीज में जैकलीन फर्नांडिज के साथ दिखेंगे मनोज बाजपेयी

इस फिल्म से अभिनेत्री जैकलीन जैकलीन फर्नांडिज डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रही हैं

Updated on: 02 Jul 2019, 07:52 AM

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स की आने वाली सीरीज 'मिसेज सीरियल किलर' में अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) और मोहित रैना और रोमांच जोड़ने के लिए तैयार हैं. एक बयान में कहा गया है कि इस फिल्म, जिससे अभिनेत्री जैकलीन जैकलीन फर्नांडिज डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रही हैं, में मनोज और मोहित भी नजर आएंगे. 'मिसेज सीरियल किलर' एक पत्नी के बारे में है, जिसके पति को सीरियल मर्डर के लिए फंसाया गया है और इसी के चलते वह जेल में कैद है.

यह भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे होने पर करीना कपूर ने फोटो शेयर कर फैंस से पूछा ये सवाल

अब उस शख्स की बीवी को एक सीरियल किलर की ही तरह एक मर्डर पर परफॉर्म करने की जरूरत है, ताकि वह इस बात को साबित कर सके कि उसका पति बेकसूर है. इसके निर्देशक शिरीष कुंदर हैं और उनकी पत्नी और फिल्म निर्माता फराह खान इसकी निर्माता हैं.

यह भी पढ़ें- 'पकड़वा विवाह' को दिखाती फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का मजेदार ट्रेलर रिलीज, देखें यहां

मनोज ने कहा, 'हमारी शॉर्ट फिल्म 'कृति' को दो साल हो गए हैं, डिजिटल की दुनिया में इसने खासी चर्चा बटोरी थी. एक निर्देशक के रूप में सेट पर शिरीष कुंदर के साथ मैंने हर पल का आनंद लिया.' मोहित भी ऑन-स्क्रीन एक अलग तरह के किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं.

यह भी पढ़ें- जायरा वसीम ने Tweet कर अफवाहों पर लगाई रोक, कहा- खुद से छोड़ा बॉलीवुड

उन्होंने कहा, ''मिसेज सीरियल किलर' की जिंदगी में एक संघर्षपूर्ण किरदार को लाने का मेरा अनुभव बेहतरीन था.' मोहित ने यह भी कहा, 'यह नेटफ्लिक्स के साथ मेरी पहली फिल्म है और एक बार में दुनिभा भर के 14.9 करोड़ दर्शकों तक पहुंचने का विचार वास्तव में आनंददायक है.'