logo-image

VIDEO: कुणाल खेमू की फिल्म Lootcase के Trailer में दिखा कॉमेडी का तड़का

फिल्म 'लूटकेस' (Lootcase) के ट्रेलर में कुणाल खेमू (Kunal Khemu) का अलग ही अंदाज आपको देखने को मिलेगा

Updated on: 19 Sep 2019, 01:13 PM

नई दिल्ली:

Lootcase Trailer: बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म 'लूटकेस' (Lootcase) का कॉमेडी से भरपूर धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म 'लूटकेस' (Lootcase) का ट्रेलर बेहद ही मजेदार है और इस फिल्म में आपको कॉमेडी का तड़का भी आपको देखने को मिलेगा.

फिल्म 'लूटकेस' (Lootcase) के ट्रेलर में कुणाल खेमू (Kunal Khemu) का अलग ही अंदाज आपको देखने को मिलेगा. फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होते ही हजारों व्यूज मिल चुके हैं. ट्रेलर की शुरुआत अभिनेता विजय राज से होती है. फिल्म के ट्रेलर में आवाज आती है सूटकेस नहीं मिला, तो विजय राज कहते हैं क्या मिला, इसके बाद एक लोहे की चीज उनके हाथ में आती है. जिसके बाद विजय राज कहते हैं बाकी का सूटकेस कहां है...

यह भी पढ़ें- 'Gay' कैरेक्टर में दिखे आयुष्मान खुराना, Shubh Mangal Zyada Saavdhan का टीजर रिलीज

इससे पहले सोशल मीडिया पर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने एक लव लेटर शेयर किया था. कुणाल ने लेटर शेयर करते हुए लिखा, 'प्रेम कहानियां तो बहुत सारी देखी होंगी, लेकिन ऐसी प्रेम कहानी सिर्फ सोची होगी, मेरे प्यार से जल्द ही मिलूंगा और आपको एक मनोरंजक सैर कराऊंगा.' लव लेटर के वीडियो में कुणाल लव लेटर पढ़ते नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें- Confirmed! राजकुमार राव से टकराएंगे अक्षय, बॉक्स ऑफिस पर इस दिन रिलीज हो रही है Housefull 4

फिल्म 'लूटकेस' (Lootcase) के ट्रेलर में कुणाल खेमू (Kunal Khemu) के अलावा रसिका दुग्गल (Rasika Dugal), रणवीर शौरी (Ranvir Shorey), गजराज राव (Gajraj Rao) और विजय राज (Vijay Raaz) की शानदार एक्टिंग आपको देखने को मिलेगी. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.