News Nation Logo
Banner

कार्तिक आर्यन दिखाएंगे Uncensored Video, लॉन्च किया YouTube Channel

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की शूटिंग लखनऊ में पूरी की है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Sep 2019, 05:25:35 PM
कार्तिक आर्यन (फाइल फोटो)

कार्तिक आर्यन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने लुक्स और अभिनय से लोगों के बीच एक अलग ही पहचान बना चुके हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आजकल कई बॉलीवुड सितारे अपना यूट्यूब चैनल शुरू कर रहे हैं, अब इस में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम भी जुड़ने वाला है.

कार्तिक (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए यह जानकारी शेयर की है. कार्तिक ने लिखा, 'मेरी जिंदगी का हर हिस्सा आप लोगों का है. यहां आप सभी का प्यार, हँसी और खुशी से भरी मेरी निजी दुनिया में स्वागत है. मेरा YouTube चैनल- कार्तिक आर्यन ️आज लॉन्च होने वाला है. देखिए इसकी एक झलक.'

यह भी पढ़ें- सोहा नहीं कुणाल खेमू ने इसको लिखा Love Letter, कहा- कभी दूर नहीं जाने दूंगा

बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की शूटिंग लखनऊ में पूरी की है.

यह भी पढ़ें- विराट के सीने में धड़कता है अनुष्का शर्मा का दिल, यकीन न आए तो देख लीजिए ये फोटो

फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है. मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लव आजकल 2 और दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- 'रामायण' लेकर आ रहे हैं नितेश तिवारी, कहा- कहानी से कोई छेड़छाड़ नहीं

लव आजकल 2 में कार्तिक, सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. वहीं दोस्ताना में उनके साथ जाहन्वी कपूर लीड रोल में दिखेंगी. अभी हाल ही में भूल भूलैया से कार्तिक का लुक भी रिवील हुआ है.

First Published : 16 Sep 2019, 04:44:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×