logo-image

बॉलीवुड के इस खान ने सलमान खान को कहा- Super Flop Sallu...

सलमान खान (Salman Khan) के अलावा फिल्म राधे में दिशा पाटनी (Disha Patani), जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जैसे मशहूर सितारे होंगे

Updated on: 02 Mar 2020, 03:51 PM

नई दिल्ली:

भाईजान सलमान खान (Salman Khan) और खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बीच इस साल ईद के मौके पर जबरदस्त मुकाबला होने वाला है. बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' (Radhe) और अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) एक साथ रिलीज हो रही है. आज अक्षय की फिल्म 'सूर्यवंशी' का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. अब बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का सलमान के लिए किया गया एक ट्वीट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

यह भी पढ़ें: Sooryavanshi Trailer Release : ट्रैफिक जाम से बचने के लिए अक्षय कुमार ने किया अनोखा काम, जानें क्‍या

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (Kamaal R Khan) ने अपने इस ट्वीट से सलमान खान पर निशाना साधा है. कमाल आर खान के मुताबिक सलमान खान की फिल्म 'राधे' पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'सुपरफ्लॉप सल्लू की बेबसी देखकर यही लगता है कि वो दिन दूर नहीं जब वह रेशमा शेट्टी को सॉरी कह देंगे. मैं यह गारंटी से कह सकता हूं कि 'राधे' के फ्लॉप होने के बाद सल्लू सॉरी कहेंगे. 'राधे' भी एक कोरियन फिल्म की रीमेक है और इसे भी प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: दुनिया भर के गंजों के लिए अनुपम खेर का गाना हुआ Viral, देखें मजेदार Video

आपको बता दें कि रेशमा शेट्टी सलमान खान की पूर्व मैनेजर हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan) के अलावा फिल्म राधे में दिशा पाटनी (Disha Patani), जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जैसे मशहूर सितारे होंगे.

वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) के बारे में बात करें तो हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. एक तरफ जहां सलमान खान की फिल्म कोरियन फिल्म की रीमेक है तो वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) तमिल हॉरर फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' की हिंदी रीमेक है.