logo-image

बॉलीवुड के इस खान का पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर आया रिएक्शन, बोले- लोग जिंदा कैसे...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर ट्वीट करते हुए रिएक्शन दिया है

Updated on: 14 Apr 2020, 12:18 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) के चलते देश में जारी 21 दिनों के लॉकडाउन की अवधि आज यानी 14 अप्रैल को पूरी होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) को 3 मई तक बढ़ा दिया है. पीएम मोदी ने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों ने त्‍याग करके कोरोना से देश को बचाया है. पीएम के इस संबोधन पर अब लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर ट्वीट करते हुए रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर 'रामायण' को मिला ऐसा रिस्पॉन्स, लोग बोले- हर एक दोस्‍त 'कुंभकरण' होता है

कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'प्रधानमंत्री मोदी जी ने लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया है, जो अच्छा है. लेकिन एक बार फिर मोदी जी ने यह नहीं बताया कि लॉकडाउन में जो लोग कहीं फंस गए हैं, वह बिना पैसे के जिंदा कैसे रहेंगे. इन लोगों को अपने घरों में जाने की अनुमति दी जानी चाहिए, वरना, बहुत से लोग बिना खाने के मर जाएंगे.'

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में रितेश देशमुख ने जेनेलिया पर लुटाया प्यार, देखें ये मजेदार TikTok Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने इस ट्वीट से गरीबों के लिए चिंता जाहिर की है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इसके साथ ही लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा इससे संक्रमित लोगों की संख्या हजारों तक पहुंच चुकी है. वहीं इससे कई लोग अपनी जान भी गवां चुके हैं. इस संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश में लॉकडाउन की अवधी को बढ़ाया है. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देशव्यापी लॉकाडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है. पीएम ने इसके साथ यह भी कहा कि यह लॉकडाउन पहले से भी ज्यादा सख्त होगा.