logo-image

Batla House Trailer: फिल्म 'बाटला हाउस' के ट्रेलर में दिखी जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग, यहां देखें Video

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Updated on: 10 Jul 2019, 03:12 PM

नई दिल्ली:

Batla House Trailer: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं तो उसके साथ वह बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हैं. फिल्म के मेकर्स ने आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर के भी धमाका ही किया है.

यह भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस के Instagram पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर्स, शेयर किया ये खास मैसेज

फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है. ट्रेलर की शुरुआत घड़ी के टिक-टॉक की आवाज से होती है इसके साथ ही हर तरफ गोलियां बरसती दिखती हैं. ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाने लगा है. अब तक ट्रेलर को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. यहां देखिये 'बाटला हाउस' का ट्रेलर...

यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह का हाथ पकड़कर कह दी दिल की बात, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

यह फिल्म 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुई मुठभेड़ की घटना पर आधारित होगी. साल 2008 में जामिया नगर के बटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मारा गया था. दरअसल, उस समय बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आंतकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था.

यह भी पढ़ें- क्या आपने देखा सलमान खान और प्रभु देवा का ये 'उर्वशी' गाने पर मजेदार डांस Video

यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म की टक्कर अक्षय की फिल्म मिशन मंगल और बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म साहो से होगी. दोनों ही फिल्में 15 अगस्त को बाटला हाउस से साथ रिलीज होंगी. तीनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी.