logo-image

BJP को मिली जीत पर शेखर कपूर ने पोस्ट की मोगैंबो की फोटो, Viral हुआ ट्वीट

शेखर कपूर ने 'मिस्टर इंडिया' के विलेन मोगैंबो (Mogambo) की फोटो शेयर करके लोगों से अपने ट्वीट में पूछा है

Updated on: 29 May 2019, 01:59 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में मोदी सरकार की बंपर जीत के बाद से कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं सामने रखी हैं. शाहरुख, सलमान, अक्षय कुमार समेत तमाम सितारों ने मोदी सरकार को इस जीत की बधाई दी है. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर-एक्टर शेखर कपूर ने ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें- स्मृति ईरानी के जीत पर एकता कपूर ने शेयर की ये फोटो

शेखर कपूर ने 'मिस्टर इंडिया' के विलेन मोगैंबो (Mogambo) की फोटो शेयर करके लोगों से अपने ट्वीट में पूछा है कि 'लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी (BJP) की जीत पर मोगैंबो के एक्सप्रेशन. आपका क्या कहना है, उसने क्या कहा होगा?' शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने इस कैरेक्टर के जरिए लोगों से उसका बीजेपी की जीत पर रिएक्शन मांगा है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 13 के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस दिन ऑन एयर होगा सलमान खान का शो

बता दें कि शेखर कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी पॉलिटिकल राय भी लोगों के साथ साझा करते रहते हैं. इससे पहले ट्वीट करते हुए कहा था - ये दुनिया ये मानने को तैयार ही नहीं है कि भारत के वोटर्स का अपना खुद का दिमाग भी हो सकता है ? मैं जिस तरह की खबरें पढ़ रहा हूं उससे मुझे एहसास हो रहा है कि भारत के वोटर्स ने भेड़चाल में वोट दिया है.

यह भी पढ़ें- अब महान स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस पर बनेगी फिल्म, खुलेंगे कई गहरे राज

85 मिलियन नौजवान वो थे जिन्होंने पहली बार वोट दिया है और इन लोगों ने अपने उज्जवल भविष्य के लिए वोट दिया है. ऐसा नतीजे साबित कर देंगे.'