logo-image

आयुष्मान खुराना पर चढ़ा #SareeTwitter ट्रेंड का खुमार, 'ड्रीम गर्ल' बनकर शेयर की ये तस्वीर

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह 'ड्रीम गर्ल' के किरदार में नजर आ रहे हैं

Updated on: 18 Jul 2019, 12:08 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर बॉटल कैप चैलेंज (#Bottle Cap Challenge) के बाद अब टि्वटर पर #SareeTwitter और #SareeSwag का खुमार छाया हुआ है. एक के बाद करके आम से लेकर खास लोग तक इस हैश टैग के तहत अपनी फोटोज शेयर कर रहे हैं. अब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह 'ड्रीम गर्ल' के किरदार में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Photo: जॉन अब्राहम ने शेयर की तस्वीर तो बीवी ने किया ये मजेदार कमेंट

आयुष्मान खुराना ने अपने ट्विटर पर साड़ी पहने हुए एक फोटो शेयर की है इसमें वो एक खूबसूरत ब्लू साड़ी में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, '#Dreamgirl later this this year. Sigh. #SareeTwitter.'

आयुष्मान राज शांडिल्या की फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके अलावा अरबाज खान और नुसरत भरूचा भी नजर आएंगे. DreamGirl को शोभा कपूर, एकता कपूर और आशीष सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि राज शांडिल्य ने इसे डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. जिसमें आयुष्मान खुराना साड़ी, हाथों में चूड़ियां और पैरों में चप्पल पहनकर एक स्कूटर पर बैठे हुए हैं.

यह भी पढ़ें- Happy Birthday Priyanka Chopra: जानें प्रियंका चोपड़ा का मिस वर्ल्ड से हॉलीवुड तक का सफर

बता दें कि टैलेंटेड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना ने अपनी करियर की शुरआत एमटीवी के मशहूर रियलिटी शो रोडीज़ सी की थी. रोडीज़ विनर आयुष्मान खुराना ने विक्की डोनर मं डेब्यू कर बॉलीवुड में उड़ान भरी. अपनी पहली फिल्म 'विकी डोनर' में आयुष्मान खुराना ने पानी दा रंग अपनी आवाज़ में गाया था जो काफी हिट भी हुआ था.

हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हो चुकी है. आयुष्मान की फिल्म आर्टिकल 15 को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं. 'आर्टिकल 15' में दिखाया गया है कि समाज में जातिगत भेदभाव किस तरह से फैला हुआ है.