logo-image

अर्जुन कपूर का 'बुढ़ापा' देखकर परिणीति चोपड़ा ने किया ये कमेंट

सोनम कपूर (Sonam Kapoor), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बुढ़ापे का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

Updated on: 17 Jul 2019, 12:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों की सोशल मीडिया पर इन दिनों बूढ़े रूप की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बुढ़ापे का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अब अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अपने बुढ़ापे के लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

सफेद बालों में अर्जुन कपूर इतने डैशिंग लग रहे हैं कि फैंस और बॉलीवुड के सितारे भी उनके लुक को सराह रहे हैं. अर्जुन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'Old age hit me like ..'. तस्वीर में अर्जुन सफेद बालों के साथ सफेद टी शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं. अर्जुन के चेहरे पर झुर्रियां भी नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- 'साकी साकी' गाने पर नोरा फतेही ने दिया वरुण धवन को चैलेंज

View this post on Instagram

Old age hit me like .. 👀

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन की इस फोटो को देख कर परिणीति चोपड़ा ने कमेंट में लिखा, 'Better'. वहीं अर्जुन की बहन जाह्नवी कपूर ने कमेंट किया, 'OMG.'

यह भी पढ़ें- दिव्‍यांग फैन के प्‍यार से सलमान खान हुए अभिभूत, वीडियो शेयर कर कही ये बात

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन जल्द ही आशुतोष गोवारीकर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे, जो एक पीरियड ड्रामा है. 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में संजय दत्त और कृति सैनन भी हैं.