News Nation Logo

अनिल कपूर ने की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात, कहा- कभी किसी को इतनी..

टोटल धमाल में अनिल कपूर के साथ अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी और रितेश देशमुख जैसे उम्दा सितारे नजर आएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 22 Jan 2019, 12:48:43 PM
अनिल कपूर-पीएम मोदी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर अभनेता ने कहा कि कि ऐसा होना उनकी किस्मत में लिखा था और यह काफी प्रेरणादायक रहा. अपनी आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनिल कपूर ने प्रधानमंत्री से हुए अपनी खास मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें कई सालों से उनसे मिलने का इंतजार था, हालांकि ऐसा कभी हो नहीं पाया.

उन्होंने कहा कि चूंकि किस्मत में लिखा था शायद इस वजह से इस बार उनका यह इंतजार खत्म हुआ और आखिरकार मोदी जी से उनके मिलने का ख्वाब पूरा हो गया. अपने इस अनुभव के बारे में बताते हुए अनिल कपूर कहते हैं कि उनका व्यक्तित्व वाकई में काफी प्रेरणादायक है. वह मोदी जी से इस कदर प्रभावित हुए कि आखिरकार उन्होंने ऐसा कह ही डाला कि शायद ही आज तक उनकी मुलाकात ऐसे किसी शख्सियत से हुई जो देश के लिए इस हद तक कड़ी मेहनत करते हैं.

नरेंद्र मोदी को अगली बार प्रधानमंत्री बनना चाहिए या नहीं, के सवाल पर बॉलीवुड के इस अनुभवी कलाकार ने कहा कि यह सभी के लिए देखने वाली बात है कि अगले चुनाव में क्या होता है या किस तरह के परिणाम आते हैं, लेकिन अभी इस मंच पर खड़े होकर राजनीति के बारे में चर्चा न ही करें तो बेहतर है.Die

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो टोटल धमाल में अनिल कपूर के साथ अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी और रितेश देशमुख जैसे उम्दा सितारे नजर आएंगे. यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है. इन्हीं के ही निर्देशन में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बेटा' में माधुरी और अनिल ने साथ काम किया था. करीब 26 साल बाद यह जोड़ी दोबारा स्क्रीन पर साथ नजर आ रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Jan 2019, 12:43:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो