logo-image

तापसी पन्नू ने बिग बी को कहा रॉकस्टार तो अमिताभ बोले, 'चिल्ड आउट' हैं तापसी

तापसी (Taapsee Pannu) ने बिग बी के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' की टीजर के लिंक को शेयर किया

Updated on: 12 Jul 2019, 02:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. मेगास्टार अमिताभ बच्चन को 'पिंक' और 'बदला' में उनकी सह-कलाकार रह चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) से एक मैसेज मिला और इस पर बिग बी का कहना है कि तापसी पूरी तरह से चिल्ड आउट हैं. तापसी ने बिग बी के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' की टीजर के लिंक को शेयर किया. अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को ट्वीटर पर इस मैसेज को साझा करते हुए इसकी सराहना की.

यह भी पढ़ें- समीरा रेड्डी के घर आई नन्हीं परी, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

उन्होंने लिखा, 'यह तापसी पन्नू हैं, सहकर्मी और पूरी तरह से चिल्ड आउट..मुझे मैसेज भेजा : हाय रॉकस्टार, यह इस दिवाली को रिलीज हो रही मेरी हालिया मैडनेस का टीजर है, इसके लिए काफी उत्साहित हूं, इसलिए इसे आपके साथ साझा कर रही हूं. यदि यह आपको चौंकाती है तो मुझे बताइएगा..अच्छा काम किया है.'

यह भी पढ़ें- DID के सेट पर करीना ने बिखेरा अपने डांस का जलवा, 'रात का नशा अभी' गाने पर किया डांस

'सांड की आंख' दुनिया की सबसे उम्रदराज शार्प शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं. उत्तर प्रदेश के जोहरी गांव की रहने वाली चंद्रो (87) और प्रकाशी (82) ने कथित तौर पर पचास साल की उम्र से शार्प शूटिंग की शुरुआत की. रिलायन्स एंटरटेनमेंट की इस फिल्म से पटकथा लेखक तुषार हीरानंदानी निर्देशक के रूप में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. इसे अनुराग कश्यप और निधि परमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

(इनपुट- आईएएनएस)