News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा चारधाम यात्रा को धीमा करेगी उत्तराखंड सरकार, पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने भीड़ को बताई वजह वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स राजस्थान में 5 दिन लू से राहत, 9 दिन बाद 40 डिग्री सेल्सियस के नीचे आया पारा

असम बाढ़ पीड़ितों के लिए अमिताभ बच्चन आए आगे, लोगों से की ये अपील

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) ने ट्विटर पर ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Jul 2019, 01:35:01 PM
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में अमिताभ (Amitabh Bachchan) असम बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए हैं. असम में बाढ़ से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. सिर्फ इंसान ही नहीं, जानवर भी इस बाढ़ की चपेट में आ गए हैं.

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) ने ट्विटर पर ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी है. मुख्यमंत्री ने लिखा, 'हम अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जी के योगदान के लिए उनकी सराहना करते हैं. मुख्यमंत्री राहत कोष में उन्होंने 51 लाख दिए हैं आपका समर्थन के लिए, असम की जनता की ओर से शुक्रिया.'

यह भी पढ़ें- मंदिरा बेदी ने फिर दिखाया अपना हॉट अंदाज, बिकिनी में शेयर की Photo

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिर इस ट्वीट का जवाब देते हुए लोगों से मदद करने के लिए अपील की है.

यह भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने क्रूज पर Oops मोमेंट को बनाया Marilyn Monroe मोमेंट, देखें Video

बता दें कि राज्य में कुल 1.79 लाख हेक्टेयर कृषि भूमि पानी में डूबी हुई है और काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान तथा पबित्रो वन्यजीव अभयारण्य का करीब 90 फीसदी हिस्सा पानी में डूबा है. असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एएसडीएमए) ने कहा कि 11 और लोगों की मौत की खबर मिली है, जिनमें बारपेटा और मोरीगांव में 3-3 लोगों की मौत हुई है. प्राधिकरण ने अपने बुलेटिन में कहा कि 3,705 गांवों में 48,87,443 लोग बाढ़ की चपेट में हैं.

गौरतलब है कि महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) समय-समय पर जरूरतमंदों की मदद करते दिखाई देते हैं. हाल ही में मुंबई स्थित अपने आवास पर पुलवामा में शहीद हुए सीआपीएफ के जवानों के परिवार वालों को सम्मानित किया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने को तैयार है. अयान मुखर्जी की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में दिखाई देगें.

First Published : 24 Jul 2019, 01:35:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.