News Nation Logo
Banner

'मिशन मंगल' के ट्रेलर रिलीज पर अक्षय कुमार ने कहा- हमें गर्व रहेगा कि यह फिल्म हमने बनाई

'मिशन मंगल' (Mission Mangal) के ट्रेलर रिलीज पर अक्षय ने कहा कि यह फिल्म उनकी अब तक की फिल्मों में सबसे बेस्ट है.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Jul 2019, 04:46:34 PM
फिल्म मिशन मंगल

फिल्म मिशन मंगल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है. जगन शक्ति डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) के इस ट्रेलर (Mission Mangal Trailer) को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) के ट्रेलर रिलीज पर अक्षय ने कहा कि यह फिल्म उनकी अब तक की फिल्मों में सबसे बेस्ट है.

यह भी पढ़ें- अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने द‍िया बेटे को जन्म

अक्षय (Akshay Kumar) ने आगे कहा कि यह फिल्म फ्लॉप हो य हिट हो हमें हमेशा गर्व रहेगा की ये फिल्म हमने बनाई. अक्षय (Akshay Kumar) ने बताया कि फिल्म के सेट पर वो डिब्बा वाले बन गए थे. अक्षय ने आगे बताया कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), नित्या मेनन (Nithya Menen), कीर्ति कुल्हरी की फरमाइश पर वो घर से खाना लाते थे.

यह भी पढ़ें- Mission Mangal Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें यहां

कंगना और मीडिया के बीच हुए झगड़े पर अक्षय ने कहा कि मीडिया और हम मियां और बीवी के जैसे हैं छोटी-मोटी कहासुनी होती रहती है बस वो सोल्व हो जानी चाहिए. फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) सच्ची घटना पर आधारित है बस किरदार काल्पनिक हैं फिल्म में नारी शक्ति को जगह दी गई है.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने 'सस्ती एक्टर' कहने वाले को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- महंगी एक्टर कैसे बनते हैं

फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म भारत के पहले मंगलयान मार्स ऑर्बिटर मिशन (एमओएम) पर आधारित है जिसे मंगल ग्रह की परिक्रमा करने के लिए ईसरो द्वारा 5 नवंबर 2013 को लॉन्च किया गया था.

First Published : 18 Jul 2019, 04:44:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×