News Nation Logo

BREAKING

रवीना टंडन के बाद अब इस हीरोइन के साथ अक्षय कुमार टि‍प-टिप बरसाएंगे पानी

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी में इस गाने को एक बार फिर रिक्रिएट किया जाएगा

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Jun 2019, 08:12:25 AM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

फिल्म 'मोहरा' का सुपरहिट सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' एक बार फिर पर्दे पर आग लगाने आ रहा है. रवीना टंडन और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ये रेन सॉन्ग बॉलीवुड के सबसे सेंशुअस गानों में से एक है. रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी में इस गाने को एक बार फिर रिक्रिएट किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- आशुतोष गोवरिकर की इस फिल्म से वापसी करेंगी दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान

सूर्यवंशी में इस गाने को अक्षय कुमार और कटरीना कैफ पर फिल्माया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यवंशी की शूटिंग के अगले शेड्यूल में इस गानें को शूट किया जाएगा. इसमें अक्षय कुमार और कटरीना कैफ डांस करते नजर आएंगे. आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार और कटरीना फिल्म दे दना दन में रेन सॉन्ग कर चुके हैं.

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन ने बारिश के बाद गर्मी से मिली राहत से खुश होकर सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में रवीना टंडन 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Today mumbai be like ..tip tip barsa pani....♥️😁🌧⚡️🔥

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

आपको बता दें यह वीडियो टीवी शो 'सबसे बड़ा कलाकार के ग्रैंड फिनाले के दौरान शूट किया गया था. जिसमें रवीना पीली साड़ी पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो पुराना है वहीं रवीना ने इस वीडियो को गर्मी से राहत मिलने पर सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

यह भी पढ़ें- लोगों को पसंद नहीं आया जान्हवी कपूर का बेली डांस, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

बता दें रोहित सेट्टी अक्षय कुमार को लेकर फिल्म सूर्यवंशी बना रहे हैं. यह फिल्म पहले ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन सलमान खान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' से टकराव को देखते हुए रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर सलमान खान लिए अपना प्यार और सम्मान जताया है. जिसके बाद सलमान ने ट्वीट कर उन्हें ट्वीट कर अपनी छोटा भाई बताया है. 

रिलीज तारीख को आगे बढ़ाना सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स को रास नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर हैशटैग बॉयकाट सूर्यवंशी का प्रयोग करना शुरू कर दिया. यह फिल्म पहले 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली थी. ऐसे 'नेगेटिव ट्रेंड्स' का संज्ञान लेते हुए अक्षय ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा, "बीते कुछ दिनों में मैंने यह गौर किया है कि मेरे प्रिय लोग नेगेटिव ट्रेंड्स चला रहे हैं..जो आप हैं. मैं आपके गुस्से को देख सकता हूं, समझ सकता हूं और मैं बस हाथ जोड़कर इतनी प्रार्थना कर सकता हूं कि ऐसे ट्रेंड्स में आप सब लिप्त न हो. "

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 18 Jun 2019, 08:12:25 AM