logo-image

'बिग बॉस' फेम एजाज खान कल तक के लिए पुलिस हिरासत में

अभिनेता अजाज खान (Ajaz Khan) को कल तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है

Updated on: 19 Jul 2019, 05:02 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Big Boss) के पूर्व कंटेस्टेंट और अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहने वाले अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) को मुंबई की साइबर पुलिस ने आपत्तिजनक वीडियो के जरिए सांप्रदायिक नफरत को बढ़ावा देना के लिए गिरफ्तार किया था. इस मामले में अब अभिनेता अजाज खान (Ajaz Khan) को कल तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

उनके खिलाफ धर्म के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने वाली आपत्तिजनक सामग्री के साथ वीडियो बनाने और अपलोड करने और बड़े पैमाने पर लोगों के बीच नफरत पैदा करने के लिए मामला दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें- ऋतिक ने गाया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक', देखिए कैसे सीख रहे बिहारी

हाल ही में झारखंड में तबरेज अंसारी गाड़ी चोर करते समय पकड़ा गया था और उसे लोगों ने पीटा था. उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इसके बाद 07 की टीम ने टिकटोक पर एक विवादित वीडियो बनाकर पोस्ट किया. इस वीडियो के खिलाफ एक शिवसेना नेता ने पुलिस में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने 07 की टीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

यह भी पढ़ें- मां बनने के बाद समीरा रेड्डी ने बताई आपबीती कहा- पागल कर देता है सिजेरियन टांकों का दर्द

View this post on Instagram

Million dollar ideas are a dime a dozen. The determination to see the idea through is what's priceless. @adnaan_07dz

A post shared by Ajaz Khan (@imajazkhan) on

ऐसा पहली बार नहीं है, जब एजाज कानून के शिकंजे में फंसे हो. दो साल पहले एक ब्यूटीशियन को अश्लील संदेश भेजने के मामले में भी उन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि, उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था.