logo-image

Video: सोहेल खान के बेटे के रखवाले बने सलमान खान, ऐसे बचाई जान

सलमान खान (Salman Khan) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 17 Jun 2019, 11:38 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) की कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. फिल्म ने अब तक कुल 188.65 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. सलमान खान (Salman Khan) लगातार अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के सहारे जुड़े रहते हैं.
सलमान खान (Salman Khan) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो सोहेल खान के छोटे बेटे योहान की बर्थडे का है. इस वीडियो में सलमान भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और भतीजे योहान (Yohan) के साथ नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: जब कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा 'कैटरीना के हैं कितने भाई-बहन, मिला ये मजेदार जवाब

सोहेल खान के छोटे बेटे योहान का रविवार को बर्थडे था. इस मौके पर सोहेल खान ने बेटे के लिए एक शानदार बर्थडे पार्टी रखी. पार्टी में पूरे खान परिवार के अलावा कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी पहुंचे. एक वीडियो सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सोहेल खान (Sohail Khan) एक बीन बैग पर छलांग लगाते हैं.

यह भी पढ़ें- The Kapil sharma Show: कपिल शर्मा के शो में 'Bharat' के प्रमोशन पर नहीं आए सुनील ग्रोवर, जानें वजह

View this post on Instagram

Happy bday Yohan... dad’s got ur back and I got ur front .... but don’t fly too high

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जिस पर दूसरी ओर योहान बैठा होता है. पापा के बैठने की वजह से पड़े प्रेशर से वह हवा में उड़ जाता है और आगे सलमान खान (Salman Khan) उन्हें गोद में थाम लेते हैं. इस वीडियो को देख के ऐसा लग रहा है कि ये पार्टी के बाद का वीडियो है.

यह भी पढ़ें- नाना पाटेकर को मिले क्लीनचिट पर तनुश्री ने पीएम मोदी से पूछा- क्या यही है राम राज्य

बता दें कि खान परिवार में कोई भी पार्टी हो पूरा परिवार एक जगह इकट्ठा होकर सेलिब्रेट करता है . हाल ही में रिलीज हुई सलमान की फिल्म 'भारत' को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं.