News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Nia Sharma को है शरीर से जुड़ी ये दिक्कतें, फूट-फूटकर रोने को कर देती है मजबूर!

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वो शरीर से जुड़ी एक बीमारी से जूझ रही हैं. जिसके चलते कभी-कभी वो फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 11 Jan 2022, 04:45:19 PM
actress

निया शर्मा ने बताई खुद से जुड़ी चौंकाने वाली बात (Photo Credit: @niasharma90 Instagram)

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर हंसते-खेलते अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं. लोग एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज़ के कायल हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि निया शरीर से जुड़ी एक बीमारी से जूझ रही हैं. जिसका पता वो अपनी तस्वीरों या वीडियो में नहीं चलने देती हैं. हालांकि, वो उन दिक्कतों के चलते इस कदर टूट जाती हैं कि उनके आंखों से आंसू निकल आते हैं. निया ने इन सब बातों का खुलासा खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान किया.

एक्ट्रेस (Nia Sharma) ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए बताया कि वो अपने शरीर से कभी नफरत नहीं करती, लेकिन वो कई सारी दिक्कतों को झेल रही हैं. निया बताती हैं कि उन्होंने खाना बंद कर दिया. जब वो कहती हैं कि उन्होंने खाना बंद कर दिया तो इसका मतलब ये नहीं कि वो डाइट पर हैं. वो बिना खाए सोती थी, जागने पर भी कुछ नहीं खाती थी, बिना कुछ खाए ही जिम भी जाती थी. वो लगभग अपनी भूख खो चुकी थी. वो बस अपने गाने 'फूंक ले' में सही दिखना चाहती थी, जिसके लिए वो काफी मेहनत करती थी. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nia Sharma (@niasharma90) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि एक्ट्रेस (Nia Sharma) का वीडियो सॉन्ग 'फूंक ले' (Phoonk Le) हाल ही में रिलीज़ हुआ है. जिसमें निया ने आइटम नंबर किया है. वीडियो में उनका लुक काफी अमेजिंग लग रहा है. फैंस को एक्ट्रेस का ये वीडियो सॉन्ग काफी पसंद आया. निया इसी गाने के लिए इतनी तैयारियां कर रही थी. क्योंकि उन्हें शरीर में सूजन की दिक्कत है. अगर वो कुछ भी खाती या पीती, तो उनकी बॉडी फूल जाती है. जबकि गाने के लिए बिल्कुल स्लिम बॉडी चाहिए थी.

निया (Nia Sharma) आगे कहती हैं, "मैं एक बहुत ही औसत दिखने वाली लड़की हूं और मैं इसे स्वीकार करती हूं, इस तरह की बात करने में कोई बुराई नहीं है. नफरत एक बहुत मजबूत शब्द है. ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसे मैं अपने शरीर में बदलना चाहूंगी. मेरी बॉडी में सूजन की समस्या है, जिसके अलग-अलग फेज़ मुझे झेलने पड़ते हैं. कभी-कभी तो मैं इतना टूट जाती हूं कि रोने लगती हूं.'' एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्हें ये समझने में सालों लग गए कि उनके पेट साल के 365 दिन फ्लैट नहीं रह सकता.

First Published : 11 Jan 2022, 04:44:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.