logo-image

फूड नेटवर्क से 27 साल बाद अलग होंगे बॉबी फ्ले

फूड नेटवर्क से 27 साल बाद अलग होंगे बॉबी फ्ले

Updated on: 08 Oct 2021, 11:20 AM

लॉस एंजिल्स:

सेलिब्रिटी शेफ बॉबी फ्ले और फूड नेटवर्क से 27 साल बाद अलग होने के लिए तैयार हैं।

फ्ले और फूड नेटवर्क पिछले कुछ समय से एक नए अनुबंध पर बातचीत कर रहे हैं। डिस्कवरी के स्वामित्व वाले केबलर के साथ उनका सबसे हालिया तीन साल का समझौता साल के अंत में समाप्त हो रहा है।

सूत्रों ने बताया कि फूड नेटवर्क की ओर से बातचीत खत्म कर दी गई है।

वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार सक्रिय वार्ता पर टिप्पणी नहीं करने की नीति का हवाला देते हुए, फ्ले प्रतिनिधियों ने स्थिति पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

फूड नेटवर्क के करीबी सूत्रों का कहना है कि हमने आगे बढ़ने का फैसला किया है क्योंकि दोनों पक्ष वित्तीय शर्तों पर अलग हुए है।

फूड नेटवर्क से फ्ले का जाना दर्शकों के लिए एक झटका है। फ्ले 1994 से इसकी प्रोग्रामिंग का एक प्रमुख केंद्र रहे है।

फ्ले ने हाल ही में बीट बॉबी फ्ले और ब्रंच एट बॉबी जैसी पेशकशों से लेकर मूल ग्रिलिन और चिलिन जैसी कई श्रृंखलाएं प्रस्तुत की हैं, जिन्होंने फ्ले को एक करिश्माई शेफ बारबेक्यू मास्टर के रूप में स्थापित किया है।

फ्ले लंबे समय से फूड नेटवर्क के कई गेम शो में चॉप्ड और आयरन शेफ अमेरिका से लेकर वस्र्ट कुक्स इन अमेरिका, द बेस्ट थिंग आई एवर एट और द नेक्स्ट फूड नेटवर्क स्टार तक नियमित कंटेंडर रहे हैं।

हाल ही में फ्ले ने अपनी बेटी सोफी के साथ श्रृंखला द फ्ले लिस्ट की भी मेजबानी की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.