logo-image

Bobby Deol Viral Video: अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं बॉबी देओल, ये वीडियो देखकर हो जाएगा यकीन 

बॉबी देओल इस समय एनिमल में अपनी एक्टिंग की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में, एक्टर को एक हवाई अड्डे के बाहर सेल्फी के लिए कई फैंस ने घेर लिया था.

Updated on: 05 Jan 2024, 11:32 AM

New Delhi:

Bobby Deol Viral Video: बॉबी देओल (Bobby Deol) इस समय अपनी हालिया रिलीज एनिमल (Animal) के शानदार रिव्यूज का आनंद ले रहे हैं. फिल्म में उन्होंने एक विलेन की भूमिका निभाई है जिसे खूब सराहा गया है. हाल ही में एक्टर को एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया जहां उन्हें फैंस ने घेर लिया. लेकिन बॉबी (Bobby Deol) का हावभाव इस पूरे एपिसोड का मेन अट्रैक्शन था क्योंकि उन्होंने अपने फैंस को अपनी सॉफ्ट साइड दिखाई. एक्टर की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एयरपोर्ट के बाहर बॉबी देओल फैंस से घिरे हुए हैं
हाल ही में एक्टर बॉबी देओल को बिना सुरक्षा के एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया. एक्टर तुरंत सेल्फी के लिए फैंस की भीड़ से घिर गए और बॉबी ने धैर्यपूर्वक इंतजार करते हुए अपनी विनम्रता प्रदर्शित की और उन सभी के साथ तस्वीरें क्लिक कीं. फिर कुछ समय बाद बॉबी अपनी गाड़ी के पास गया. कई यूजर्स ने बॉबी के मधुर हावभाव के प्रति अपना प्यार व्यक्त करने के लिए कमेंट सेक्शन का सहारा लिया. जहां एक यूजर ने कई दिल वाले इमोजी बनाए, वहीं दूसरे ने एनिमल में अपने किरदार के नाम का मेंशन किया: "अबरार एंट्री." एक फैन ने लिखा, "मेरे वीर @iambobbydeol को इतना खुश देखकर खुशी हुई."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बॉबी देओल ने धर्मेंद्र के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर
हाल ही में, बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पिता धर्मेंद्र के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर की. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मेरी जिंदगी, मेरी पूरी दुनिया. मेरे पापा आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं."

बॉबी देओल का वर्क फ्रंट
वर्कवाइज बॉबी को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन क्राइम फिल्म एनिमल में देखा गया था. फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, सलोनी बत्रा, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय और शक्ति कपूर भी हैं. इसे 1 दिसंबर को सैम बहादुर के साथ रिलीज किया गया और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता मिली. वह अगली बार तमिल फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसमें सूर्या और दिशा पटानी भी शामिल हैं. यह 2024 में किसी समय रिलीज होगी. इसके अलावा, वह दो तेलुगु फिल्में भी कर रहे हैं: हरि हर वीरा मल्लू और एनबीके109.