logo-image

Aashram 3 : आस्था के नाम पर दिखा बाबा निराला का पाखंड, 'आश्रम 3' का दमदार ट्रेलर रिलीज

Aashram 3 Trailer: बाबा निराला लौट आया हैं जो इस बार और शक्तिशाली और चतुर है, जो इस इस बार सिर्फ बाबा का चोला ओढे नहीं बल्कि कलयुग का भगवान बनकर खुल्लम खुल्ला भक्तों के आस्था से खिलवाड़ करेगा

Updated on: 13 May 2022, 02:34 PM

नई दिल्ली:

Aashram 3 Trailer: एक बार फिर से लौट आया है, काशीपुर वाले बाबा का साम्राज्य, एक बार फिर से कानों में गूंजेगी जपनाम की आवाज, एक बार फिर से बाबा के काले मनसूबों का फैलेगा मायाजाल और एक बार फिर से बाबा की अंधेर नगरी में जुल्म मचाएगी हाहाकार. जी हां, बाबा निराला लौट आया हैं जो इस बार और शक्तिशाली और चतुर है, जो इस इस बार सिर्फ बाबा का चोला ओढे नहीं बल्कि कलयुग का भगवान बनकर खुल्लम खुल्ला भक्तों के आस्था से खिलवाड़ करेगा क्योंकि अब तो ये आश्रम एक बदनाम आश्रम हो गया है. MX Player ने अपनी इस फेमस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, सीरीज में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं .इस MX ओरिजिनल सीरीज के सभी एपिसोड MX Player पर मुफ्त में स्ट्रीम होंगे, जो 3 जून 2022 से शुरू होगा. ट्रेलर की बात करें तो अब, सत्ता के लिए बाबा उसकी लालसा तेज हो गई है, जिससे वह अजेय हो गया है. आश्रम की शक्ति चरम पर है. इस 'बदनाम' आश्रम में महिलाओं का शोषण जारी है, नशीली दवाओं के व्यापार में लिप्त हैं और ये शहर की राजनीति को नियंत्रित करते हैं.

वहीं दूसरी ओर, भगवान निराला से बदला लेने के लिए पम्मी की रातों की नींद उड़ी हुई है. क्या उजागर सिंह पम्मी को न्याय दिलाने और 'बदनाम' आश्रम का पर्दाफाश करने में मदद कर पाएंगे? इस सवाल का जवाब तो सीरीज देखने पर ही मिलेगा.

सीरीज के बारे में खुशी जाहिर करते हुए, निर्देशक प्रकाश झा ने कहा, "फिल्मे बनाना मेरा एक जुनून हैं, और ये मेरा सौभाग्य हैं कि मुझे उतने ही उत्साही और जोशीले एक्टर्स और टेक्निशीयन के साथ काम करने का मौका मिला, जिन्होंने मुझ पर अपना विश्वास जताया और कहानी को हुबहू वैसा ही दिखाया जैसा की मैं चाहता था. आश्रम के साथ भी हमने उसी जुनून, भाव और रोमांच को जिया हैं. साथ ही MX Player की ओरिजनल सीरीज होने नाते हमारा ये एक सफल एसोसिएशन रहा हैं जिसे दर्शकों का ढेरों प्यार मिला और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जानेवाली वेबसीरीज बनी. मैं एक बदनाम–आश्रम 3 पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता.'