Animal : बॉबी देओल ने अपने किरदार को 'रोमांटिक' बताया, कहा 'खुद को विलेन की तरह नहीं देखता'

बॉबी देओल एनिमल में अपने किरदार को एक रोमांटिक और फैमिली मेन बताते हैं, और वह उसे विलेन की तरह नहीं देखते हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Bobby Deol

bobby deol( Photo Credit : File photo)

संदीप रेड्डी वांगा की हालिया फिल्म एनिमल ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी हलचल मचा दी है. रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर की लीड रोल वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता हासिल की है. वांगा की विशिष्ट शैली वाली फिल्म न केवल बिजनेस सक्सेस हासिल की, बल्कि विवादों को भी जन्म दिया, खासकर उन सीन के कारण, जिनसे कुछ ऑडियंस में बेचैनी पैदा हो गई. दिलचस्प बात यह है कि 15 मिनट की ब्रीफ इंट्रोडक्शन में नेगटिव किरदार अबरार की भूमिका निभाने वाले बॉबी देओल ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी खुद को फिल्म के विलेन के रूप में नहीं देखा.

Advertisment

बॉबी देओल ने अपने किरदार को रोमांटिक बताया

बॉबी देओल (bobby deol) इस बात पर जोर देते हैं कि उनका किरदार अबरार पारिवारिक है, एक एंटरव्यू में, बॉबी देओल ने एनिमल में अपने करेक्टर पर अपना पर्सपेक्टिव शेयर करते हुए कहा, "मैंने खुद को फिल्म में खलनायक के रूप में नहीं देखा क्योंकि अबरार ने अपनी आंखों के सामने अपने दादा को खो दिया, जो खुद को जला लेता है, और वह सदमा उसकी आवाज़ छीन लेता है. इसलिए, वह कसम खाता है कि वह अपने दादा की मौत का बदला लेगा, और वह एक बहुत ही पारिवारिक व्यक्ति वह रोमांटिक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बॉबी देओल को पसंद आया अपना अबरार किरदार

रेस 3 के एक्टर (bobby deol)  ने विस्तार से बताया कि उनके किरदार की तीन पत्नियां हैं और वह अपने परिवार के प्रति बेहद सुरक्षात्मक हैं, उनके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. इस मेंटालिटी में उनकी करेक्टाइजेशन को निर्देशित किया गया, जिसका लक्ष्य एक ऐसे इंसान से बदला लेना है जो उसके परिवार का ही हिस्सा है. बॉबी ने एक फाइट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान के उस पल को याद किया जब रणबीर कपूर ने भी कमेंट की थी, हमें नहीं पता कि हम किसके साथ सिम्पेथी दिखाएं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान ने क्यों की ईशा मालविया की तारीफ, घर को चला रहे हैं बस ये तीन कंटेस्टेंट

बॉबी देओल का वर्क फ्रंट

एक्टर ने साल 1995 में फिल्म बरसात से बॉलीवुड में डेब्यू किया और तब से उन्होंने कई तरह की भूमिकाओं के साथ खुद को एक बहुमुखी कलाकार के रूप में स्थापित किया है. उनकी सिनेमाई जर्नी सोल्जर, हमराज़, अपने और हास्य समूह यमला पगला दीवाना जैसी फिल्मों में उल्लेखनीय प्रदर्शन से चिह्नित है.

Source : News Nation Bureau

बॉबी देओल संग रणबीर कपूर बॉबी देओल एनिमल लुक एनिमल स्टार बॉबी देओल Animal Bobby Deol character Bobby Deol film Animal Bobby Deol interview बॉबी देओल Animal bobby deol Animal Bobby Deol wife
Advertisment