logo-image

अपने जन्मदिन पर परिवार संग हवन पूजन करेंगे बॉबी देओल

अपने जन्मदिन पर परिवार संग हवन पूजन करेंगे बॉबी देओल

Updated on: 27 Jan 2022, 12:45 PM

मुंबई:

बॉबी देओल गुरुवार को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे है। महामारी के संबंध में चल रही स्थिति को देखते हुए, अभिनेता ने समारोह को बहुत करीबी बनाने का फैसला किया है।

हालांकि जन्मदिन उनके लिए बहुत खास होता हैं, लेकिन वह इसे एक भव्य उत्सव बनाने से बचना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जन्मदिन हमेशा मेरे लिए खास होता हैं और इस साल (महामारी के) मौजूदा परि²श्य के कारण यह बहुत निजी होगा। मैं घर पर अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगा और साथ में कुछ अच्छा खाना खाऊंगा।

उन्होंने कहा कि हम एक बहुत ही साधारण परिवार हैं इसलिए हम भी जन्मदिन उसी तरह से मनाते हैं। हर साल, हमारे घर में एक अनुष्ठान के रूप में एक छोटा हवन होता है, इसलिए इस साल उसी का पालन करने जा रहे हैं। हर विशेष अवसर पर, हम घर पर हवन करते हैं क्योंकि यह हमारे आसपास के वातावरण में शांति और समृद्धि लाता है।

अपने सबसे बड़े उपहार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया कि उनके लिए, उनका सबसे बड़ा उपहार प्रियजनों से प्यार है, मुझे बस इतना ही चाहिए। दिल से दी गई कोई भी चीज मेरे लिए बहुत खुशी लाती है।

बॉबी शंकर रमन द्वारा निर्देशित क्राइम थ्रिलर लव हॉस्टल में नजर आने वाले है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.