logo-image

नए साल में रिलीज़ होने वाली शानदार फिल्में, जिसके लिए फैंस का दिल है बेकरार!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों की लाइन लगी है और नया साल भी आने वाला है. ऐसे में आज हम आपके लिए लाए हैं नए साल (New Year 2021) के शुरुआती तीन महीनों में रिलीज़ होने वाली शानदार फिल्में. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है.

Updated on: 26 Dec 2021, 02:26 PM

नई दिल्ली:

नए साल के लिए हर कोई एक्साइटेड हैं. ऐसे में कोई कहीं जाने का प्लान कर रहा है, तो कोई कुछ करने का. लेकिन इसमें भी कई लोग ऐसे हैं, जो नए साल में रिलीज़ होने वाली फिल्मों के लिए एक्साइटेड हैं. आज हम उन्हीं के लिए लाए हैं साल के शुरुआती तीन महीनों में रिलीज़ होने वाली शानदार फिल्में. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. इन फिल्मों की रिलीज़ डेट जैसे-जैसे नज़दीक आ रही है, उनका एक्साइटमेंट लेवल डबल हो गया है.

राधे-श्याम
रोमैंटिक फिल्म 'राधे-श्याम' आपको 14 जनवरी को देखने को मिलेगी. जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े ने जबरदस्त रोल प्ले किया है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. 

पृथ्वीराज
यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'पृथ्वीराज' आने वाली 21 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है. जिसमें खिलाड़ी कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर लीड रोल में होंगे.

गहराईयां
शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी ये फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अन्नया पांडे ने स्क्रीन शेयर किया है.

अटैक
एक्शन स्टार जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'अटैक' आप 28 जनवरी को देख सकेंगे. जिसमें जॉन के साथ जैकलीन फर्नांडिज़ और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं. इस फिल्म को लक्ष्य राज आनंद ने डायरेक्ट किया है.

फरवरी के महीने में 4 तारीख काफी खास होने वाली है. जब एक साथ दो बेहतरीन फिल्में पर्दे पर आने वाली हैं. जिनमें 'बधाई दो' और 'शाबाश मिठू' का नाम शामिल है.

बधाई दो
जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. इस फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी ने डायरेक्ट किया है. 

शाबाश मीठू
श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. जिसमें तापसी पन्नू और विजय राज़ ने स्क्रीन शेयर किया है. यह फिल्म 'वियाकॉम18 स्टूडियोज़' के बैनर तले बनी है.

गंगूबाई काठियावाड़ी
ये फिल्म आने वाली 18 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है. जिसमें आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. फैंस को भंसाली प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

जयेशभाई जोरदार
यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. उनके साथ शालिनी पांडे, बोमन ईरानी, दीक्षा जोशी ने स्क्रीन शेयर किया है. ये फिल्म 25 फरवरी को पर्दे पर आने वाली है.

बच्चन पांडे
इस फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडज़ लीड रोल में हैं. ये फिल्म 04 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.  

शमशेरा
करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 18 मार्च को रिलीज़ होगी. जिसमें रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल निभाएंगे. 

भूल भुलैया 2
अनीस बाज़मी के निर्देशन में बनी ये फिल्म आने वाली 25 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. जिसमें कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.