News Nation Logo
Banner
Banner

ब्लैकपिंक, बिली इलिश 23 अक्टूबर को डियर अर्थ में नजर आएंगे

ब्लैकपिंक, बिली इलिश 23 अक्टूबर को डियर अर्थ में नजर आएंगे

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 24 Sep 2021, 04:15:01 PM
Blackpink, Billie

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

न्यूयॉर्क: ब्लैकपिंक, बिली इलिश, अनिता, जेडन स्मिथ और अन्य को आगामी यूट्यूब ओरिजिनल स्पेशल डियर अर्थ में दिखाया जाएगा, जिसका प्रीमियर 23 अक्टूबर को होगा। इसकी जानकारी बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट से सामने आई है।

यूट्यूब ने गुरुवार को 2021 के समर टीसीए प्रेस टूर के दौरान अपने ओरिजिनल अक्टूबर स्थिरता-केंद्रित प्रोग्रामिंग के हिस्से के रूप में डियर अर्थ की घोषणा की।

पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, पोप फ्रांसिस, डेसमंड टूटू और गूगल/अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ग्रह के घंटे के उत्सव के दौरान उपस्थित होने वाले वैश्विक नेताओं में से हैं। यह पिछले साल महामारी के दौरान यूट्यूब ओरिजिनल की डियर क्लास ऑफ 2020 ऑल-स्टार स्टाटिर्ंग स्पेशल के समान प्रारूप का पालन करेगा, जिसमें मुख्य भाषण, संगीत प्रदर्शन, विशेष प्रदर्शन और कॉमेडिक शॉर्ट्स होंगे।

यूट्यूब के कंटेंट के वैश्विक प्रमुख सुजैन डेनियल ने संवाददाताओं से कहा, डियर अर्थ वैश्विक नेताओं, रचनाकारों, मशहूर हस्तियों और संगीतकारों की एक विस्तृत सीरीज के योगदान के माध्यम से दर्शकों को समर टीसीए प्रेस टूर के दौरान ग्रह के लिए एक बेहतर, स्वस्थ, अस्तित्व बनाने के लिए प्रेरित करेगा।

लिल डिकी और गाटा के साथ-साथ तिनशे साथ ही मार्साई मार्टिन, द मपेट्स, स्पंजबॉब स्क्वायरपैंट्स, और यूट्यूब निर्माता एसैपसाइंस, ब्रेव वाइल्डरनेस, ब्रेटमैन रॉक, ड्रीम, जैक हैरीज, द ऑड1एस ऑउट, फिंजिक्सगर्लऔर जैडएचसी को भी चित्रित किया जाएगा।

डियर अर्थ स्पेशल डन प्लस डस्टेड, स्ट्रांग ब्रू और सिल्वरबैक फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 24 Sep 2021, 04:15:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो