logo-image

Smriti Irani को सता रही है इस खास शख्स की याद, शेयर किया Video

एकता कपूर (Ekta kapoor) ने शादी नहीं की है और सेरोगेसी के जर‍िए वह बेटे रवि (Ravie) की मां बनी हैं

Updated on: 28 Jan 2022, 12:37 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और टीवी जगत की क्वीन एकता कपूर (Ekta kapoor) के बीच का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के सीरियल से ही अपने अभिनय के करियर की शुरुआत की थी और आज के समय में दोनों का रिश्ता बहनों जैसा है. 27 जनवरी को एकता कपूर (Ekta kapoor) के बेटे रवि (Ravie) का जन्मदिन था और इस खास मौके पर स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने एक बेहद खास वीडियो शेयर करते हुए रवि को जन्मदिन की बधाई दी. 

यह भी पढ़ें: सालों में तैयार हुआ Nawazuddin Siddiqui का आशियाना, फाइव स्टार होटल भी इसके आगे हैं फेल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा, 'मेरे बेबी का बर्थडे. रवि. आप पूरे परिवार और अपनी मम्मी के लिए आशीर्वाद की तरह हो. ईश्वर आपको अच्छी सेहत और खुशियां दे. आपकी मासी आपको बहुत याद कर रही है. हैप्पी बर्थडे.' इस पोस्ट के साथ शेयर किए गए वीडियो में स्मृति भी एकता कपूर (Ekta kapoor) के बेटे रवि (Ravie) के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं. जिसे देखकर लगता है कि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को जब भी समय मिलता है वह बच्चे के साथ वक्त बिताने पहुंच जाती हैं.

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एकता कपूर ने लिखा, 'यह बहुत ही प्यारा है. मासी रवि आपसे बहुत प्यार करता है.' बता दें कि एकता कपूर (Ekta kapoor) ने शादी नहीं की है और सेरोगेसी के जर‍िए वह बेटे रवि की मां बनी हैं. एकता कपूर (Ekta kapoor) के बेटे का जन्म 27 जनवरी 2019 को हुआ था. एकता के भाई तुषार कपूर भी सेरोगेसी से ही पिता बने हैं. उनके बेटे का नाम लक्ष्य रखा है. दोनों ही भाई-बहन ने शादी नहीं रचाई है.