News Nation Logo

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद ट्विटर पर एक्टिव हो गए हैं मिथुन चक्रवर्ती, आज किए कई ट्वीट्स

बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी एक्टिंग और डांस के दम पर लोगों का दिल जीतने के बाद मिथुन (Mithun Chakraborty) अब राजनीति में अपना वैभव बिखेरने में जुट गए हैं. उन्होंने आज सुबह से ताबड़तोड़ कई ट्वीट किए.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 Mar 2021, 03:17:06 PM
Mithun Chakraborty

Mithun Chakraborty (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं मिथुन 
  • उन्होंने फरवरी में ट्वीटर पर बनाया है अकाउंट
  • बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतने का किया दावा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जग्गा डाकू यानी मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) जब से अभिनेता से नेता बने हैं सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गए हैं. बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी एक्टिंग और डांस के दम पर लोगों का दिल जीतने के बाद मिथुन (Mithun Chakraborty) अब राजनीति में अपना वैभव बिखेरने में जुट गए हैं. रविवार को ब्रिगेड मैदान पर भाषण में खुद को कोबरा बताने पर उन्होंने जवाब दिया कि वह राजनीति नहीं, मनुष्य नीति करते हैं. एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि "मैं 18 साल का था तब मैंने ये सपना देखा था कि मैं गरीबों के लिए लड़ूंगा, गरीबों को सम्मान दिलाऊंगा क्योंकि दुनिया की सभी जिल्लतें मैंने झेली हैं." जब से उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की है, तब से वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. उन्होंने आज सुबह एक ट्वीट किया जिसमें वे लोगों से अपील कर रहे हैं कि यदि वे पीएम मोदी से प्यार करते हैं तो उनके ट्वीट को रिट्वीट करें.

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया. उन्होंने लिखा कि बंगाल में बीजेपी 200+ सीटें जीतेगी... कोई शक ???

बीजेपी को ज्वाइन करने के बाद 'मिथुन दा' (Mithun Chakraborty) ने पीएम मोदी के जमकर कसीदे पढ़े थे. भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) को ज्वाइन करने बाद मिथुन ने कहा था कि जो आपका हक छीनेगा हम उसके खिलाफ खड़े होंगे. मंच से उन्होंने कहा था कि आज का दिन मेरे लिए सपने जैसा है. इतने बड़े नेताओं के साथ मंच साझा करूंगा, ऐसा मैंने कभी सोचा नहीं था. मिथुन ने कहा कि बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है. हम गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं. गरीबों के लिए काम करना मेरा सपना है. उन्होंने कहा था कि मैं जो बोलता हूं वो करता हूं. मैं पानी का सांप नहीं, कोबरा हूं. उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई थी. यूजर्स ने मनोरंजन के लिए उनके इस डायलॉग के साथ मीम्स बनाकर शेयर किए.

 

बॉलीवुड में मिथुन का सिक्का चलता था

मिथुन एक समय बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक थे, जिनके साथ हर बड़ा निर्देशक काम करना चाहता था. वो अपने डांस को लेकर हमेशा चर्चा में रहते थे. हालांकि बॉलीवुड में उनको ये मुकाम काफी संघर्षों के बाद हासिल हुआ था. एक वक्त पर आकर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने बेशक खूब नाम और स्टारडम कमाया लेकिन कभी उन्होंने वो दिन भी देखे थे, जब उन्हें इस बात की चिंता रहती थी कि क्या वो खाना भी खा पाएंगे या नहीं. ये वो दौर था जब फिल्मों में उनकी एंट्री नहीं हुई थी और वो स्टेज पर डांस करके अपनी जीविका कमा रहे थे.

पहले नक्सली थे मिथुन थे

बहुत कम लोगों को पता होगा कि एक्टर बनने से पहले मिथुन के हाथों में बंदूक हुआ करती थी. मिथुन पहले नक्सली थे, लेकिन एक हादसे में भाई की मौत की वजह से उन्हें अपने परिवार के बीच लौटना पड़ा. और यहीं से उनके ऊपर परिवार को संभालने की जिम्मेदारी आ गई. डांस का उन्हें बहुत शौक था और इसी के चलते उन्होंने स्टेज शोज से शुरूआत की. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया. वहां से निकलने के बाद मिथुन चक्रवर्ती को पहली फिल्म भी मिल गई. फिल्म 'मृगया' से उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Mar 2021, 02:38:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.