News Nation Logo
Banner

अपनी इस फोटो की वजह लोगों के निशाने पर आए निरहुआ, कहा-पीएम मोदी की नकल कर रहा है

निरहुआ आजमगढ़ में प्रत्याशी के तौर पर उतरे हैं. उनकी सीधी टक्कर सपा नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 25 Apr 2019, 01:13:19 PM
दिनेश लाल यादव निरहुआ

दिनेश लाल यादव निरहुआ

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के 'जुबली स्टार' दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अब राजनीति के पिच पर भी अपना जलवा बिखेरने उतर चुके हैं. बीजेपी की तरफ से निरहुआ आजमगढ़ में प्रत्याशी के तौर पर उतरे हैं. उनकी सीधी टक्कर सपा नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से होगी. वहीं निरहुआ अपने पूरे जोश से बीजेपी का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. इस बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद निरहुआ, पीएम मोदी की नकल कर रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में निरहुआ अपनी मां से आशीर्वाद लेने घर पहुंचे. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की. तस्वीर को शेयर करते हुए निरहुआ ने लिखा, 'माई हो ललनवा देद, देशवा के करनवा, अपने गोदिया के सुगनवा देद.'

View this post on Instagram

Prime Minister Shri @narendramodi met his mother at her residence in Gandhinagar.

A post shared by BJP - Bharatiya Janata Party (@bjp4india) on

इस तस्वीर में निरहुआ अपनी मां के हाथों से कुछ खाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन जैसे ही निरहुआ ने ये तस्वीर शेयर की कुछ लोगों ने उन्हें निशाने पर लेते हुए कहा- कि वह पीएम मोदी की नकल कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्‍यू लिया जिसमें मोदी ने अपने लाइफ से जुडे़ कई बातों को शेयर किया. सोशल मीडिया पर उनका इंटरव्यू काफी पसंद किया जा रहा है. 

First Published : 25 Apr 2019, 01:01:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो