News Nation Logo
Banner

Birth Day Special: 'राजा हिंदुस्तानी' से मिली थी करिश्मा कपूर को पहचान, किसिंग सीन भी रहा चर्चा में

करिश्मा ने साल 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से डेब्यू किया था. उस वक्त उनकी उम्र केवल 17 साल की थी.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 25 Jun 2019, 12:32:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की टेलेंटेड एक्ट्रेस में से एक है करिश्मा कपूर. 25 जून 1974 को मुंबई में जन्मीं करिश्मा अपने दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों में राज करती हैं. वह 90s के दौर में काफी फेमस रहीं. उनके डांस और गाने आज भी लोगों को काफी पसंद हैं.

करिश्मा ने साल 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से डेब्यू किया था. उस वक्त उनकी उम्र केवल 17 साल की थी. लेकिन इंडस्ट्री में उन्हें पहचान राजा हिंदुस्तानी के लिए मिली. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में थे. फिल्म में उनका और आमिर खान का लंबा किसिंग सीन काफी दिनों तक चर्चा में रहा.

यह भी पढ़ें: 100 करोड़ी क्लब से बस कुछ कदम दूर है कबीर सिंह, जानिए कलेक्शन

इस फिल्म के लिए करिश्मा को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. बहुत कम ही लोगों को मालूम होगा कि करिश्मा से पहले ये फिल्म ऐश्वर्या राय को ऑफर हुई थी. इसके अलावा फिल्मी पर्दे पर करिश्मा ने गोविंदा और सलमान के साथ कई हिट फिल्में दी. जिनमें 'हीरो नंबर 1', 'कुली नंबर 1' और 'बीवी नंबर 1' जैसी हिट फिल्में रहीं.

अगर निजी लाइफ के बारे में बात करे तो करिश्मा की सगाई अभिषेक बच्चन से होने वाली थी लेकिन अचानक किसी वजह से दोनों की सगाई टूट गई. फिलहाल इसके बाद करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की. करिश्मा और संजय का साल 2016 में तलाक हो गया था. फिल्मों से दूर करिश्मा जल्द ही Alt बालाजी की वेब सीरीज मेन्टलहुड में नजर आएंगी.

First Published : 25 Jun 2019, 12:32:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो