logo-image

Birthday Party : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने लुक से लगाई आग

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. कपल को फैंस एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं. दोनों को हाल ही में कई इवेंट्स में एक साथ स्पॉट किया गया है.

Updated on: 11 Oct 2022, 02:11 PM

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. कपल को फैंस एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं. दोनों को हाल ही में कई इवेंट्स में एक साथ स्पॉट किया गया है. सोमवार रात को यह कपल प्रोड्यूसर अश्विनी यार्डी (Ashvini Yardi) के बर्थडे (Birthday) बैश में पहुंचा था, जहां से दोनों की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. इस खास मौके पर कियारा ने एक वाइट बैकलेस क्रॉप टॉप को एक गोल्डन चमकदार स्कर्ट के साथ कैरी किया था.  जबकि सिड ने एक डेनिम शर्ट को ग्रे पैंट और वाइट शूज के साथ कंप्लीट किया था.  वहीं जब पपराजी ने उनकी तस्वीरें क्लिक करने को कहा तो दोनों ने स्माइल के साथ पोज देकर फैंस का दिल जीत लिया. 

यह भी जानिए -  80th Birthday : अमिताभ बच्चन के जन्मदिन में रजनीकांत ने किया ये काम

आपको बता दें कि सिड और कियारा के अलावा, पार्टी में सलमान खान, अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, आयुष शर्मा, हिमेश रेशमिया, शमिता शेट्टी, तुषार कपूर और कई अन्य लोग नजर आए.  सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म 'थैंक गॉड' में अपनी एक्टिंग का दम दिखाते हुए जल्द ही नजर आएंगे.

उनके साथ इस फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत लीड रोल में रहेंगी. यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दूसरी ओर, कियारा कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) में नजर आएंगी. उन्हें आखिरी बार 'भूल भुलैया 2' में देखा गया था. फैंस इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.