logo-image

Happy Birthday Deepika Padukone : फाइटर बीटीएस में भांगड़ा करती दिखीं बर्थडे गर्ल दीपिका पादुकोण, देखें VIDEO

जैसा कि दीपिका पादुकोण अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं, हाल ही में एक बीटीएस वीडियो में फाइटर के सेट पर उनके चंचल पलों और ऑफ-स्क्रीन हंसी-मजाक की एक आनंददायक झलक दिखाई गई है.

Updated on: 05 Jan 2024, 07:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं, इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दी है. इसी क्रम में उनकी आने वाली फिल्म फाइटर की टीम ने एक्ट्रेस का जन्मदिन खास अंदाज में मनाया. यह फिल्म रितिक रोशन के साथ उनका पहला सहयोग है, जहां वह रोमांचक हवाई एक्शन फिल्म में एक स्क्वाड्रन लीडर की भूमिका निभाती हैं. टीम ने दीपिका के जन्मदिन पर पर्दे के पीछे की एक विशेष क्लिप जारी की, जिसमें उनके भांगड़ा करते और फिल्म सेट पर मस्ती करते हुए चंचल पलों को कैद किया.

दीपिका पादुकोण के मजेदार पल सेट पर कैद किए गए

बर्थडे गर्ल दीपिका पादुकोण के मजेदार पल फाइटर के सेट पर कैद किए गए. दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर, जो शुक्रवार, 5 जनवरी को पड़ा, उनके फैंस और फ्रेंड दोनों की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं आईं. दीपिका की आगामी फिल्म फाइटर के पीछे की टीम इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला पर्दे के पीछे का वीडियो जारी करके जश्न में शामिल हुई. वीडियो में शेर खुल गए और इश्क जैसा कुछ गाने की शूटिंग के दौरान दीपिका की झलक दिखाई गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios)

वह अपने गाने के परिधान में भांगड़ा स्टेप करती नजर आईं

इस वीडियो में वह डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और कोरियोग्राफरों के साथ मस्ती करते हुए अपने मजेदार पल को प्रदर्शित करते हुए कैद हुई हैं. विशेष रूप से, वह अपने गाने के परिधान में ऊर्जावान ढंग से भांगड़ा स्टेप करती और कैमरे के सामने एक उज्ज्वल मुस्कान बिखेरती हुई दिखाई देती है. एक पार्ट में, वह कहती है, "जो अच्छा है वह महान है" क्लिप में दीपिका को वायु सेना की वर्दी पहने हुए अपने सह-अभिनेताओं के साथ हंसते हुए भी कैद किया गया है.

दीपिका पादुकोण ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का किरदार निभाया

पोस्ट के कैप्शन में उन्हें "निडर, उग्र हृदय वाली फाइटर कहा गया है, जिससे उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलती हैं. फाइटर में, दीपिका पादुकोण ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का किरदार निभाया है, जिसे मिन्नी के नाम से भी जाना जाता है, जबकि ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका निभाई है, जिसका नाम कॉल साइन पैटी है. अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका में हैं. फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी हैं.