logo-image

बर्थडे बॉय नमित दास किताबों की खरीदारी में बिताते हैं खास दिन

बर्थडे बॉय नमित दास किताबों की खरीदारी में बिताते हैं खास दिन

Updated on: 10 Jul 2021, 07:55 PM

मुंबई:

अभिनेता नमित दास ने शनिवार को अपने जन्मदिन की योजना साझा की, जिसमें अपनी पत्नी, अभिनेत्री श्रुति व्यास के साथ किताबों की खरीदारी और परिवार के साथ रात का खाना शामिल है। नमित कहते हैं कि वह रात का खाना बनाएंगे क्योंकि उन्हें खाना बनाना पसंद है।
नमित ने आईएएनएस को बताया मेरे जन्मदिन की योजना बहुत सरल है, मैं इसे अपनी पत्नी के साथ बिताऊंगा। हम एक किताब की दुकान पर जा रहे हैं और वह मुझे मेरी कुछ पसंदीदा किताबें खरीदने जा रही है। फिर परिवार के साथ रात का खाना होगा। मुझे लगता है कि मैं मैं खाना बनाने जा रहा हूं क्योंकि मुझे वास्तव में खाना बनाना पसंद है।

अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि वह पहले अपने जन्मदिन पर परिवार के साथ छुट्टियों पर जाते थे, लेकिन महामारी की स्थिति को देखते हुए, साथ ही इस तथ्य को देखते हुए कि कई छुट्टी स्थलों पर भीड़ है, उन्होंने इस साल यात्रा नहीं करने का फैसला किया।

नमित कहते हैं शुरूआत में हम शिमला या मसूरी जाने के बारे में सोच रहे थे। मसूरी मेरा जन्मदिन मनाने के लिए इन हिल स्टेशनों में से एक है जो अब पूरी तरह से बदल गया है क्योंकि इन छुट्टियों के स्थलों से आने वाली तस्वीरें बहुत डरावनी हैं, क्योंकि लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं। ऐसा लगता है कि लोगों ने अपना सबक नहीं सीखा है, इसलिए हमने घर पर जश्न मनाने का फैसला किया है। यह सबसे बड़े बदलावों में से एक है जो दूसरी लहर के कारण हुआ है लेकिन मैं खुश हूं। मैं अभी अपने घर में सुरक्षित महसूस कर रहा हूं।

संयोग से, उनका जन्मदिन उनकी डिजिटल श्रृंखला माफिया के रिलीज के एक वर्ष का भी प्रतीक है।

नमित कहते हैं मेरे पास इस परियोजना की यादों में से एक तथ्य यह है कि हमने इसे एक आकर्षक स्थान पर शूट किया था और हमें लगातार बताया जा रहा था कि हम भूटान के करीब शूटिंग कर रहे थे। मैंने अभिनेताओं के साथ शूटिंग का एक अच्छा समय बिताया। यह सिर्फ शानदार था और साथ ही मैंने जो किरदार निभाया - नितिन कुमार - वह बहुत ईमानदार और आदर्शवादी है।

महामारी ने उनकी धारणा को कैसे बदल दिया है, इस बारे में बात करते हुए, 37 वर्षीय अभिनेता कहते हैं: इसने मुझे जीवन में जो कुछ भी कर रहा है और इस तथ्य के लिए बहुत आभारी हूं कि मैं जीवित हूं और सांस ले रहा हूं, क्योंकि मैंने इस दौरान पॉजिटिव परीक्षण किया है। अप्रैल के मध्य में दूसरी लहर और अब मैं इससे पूरी तरह बाहर हो गया हूं। मुझे ठीक होने में काफी समय लगा और थकान खत्म हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.