logo-image

Figher : फिल्म रिलीज से पहले बिपाशा बसु ने पति करण पर बरसाया प्यार, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

फिल्म फाइटर की रिलीज से पहले बिपाशा बसु ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर को शुभकामनाएं दी हैं, फाइटर में करण सिंह स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल की भूमिका निभा रहे हैं.

Updated on: 24 Jan 2024, 11:02 PM

नई दिल्ली:

फिल्म फाइटर की रिलीज से पहले, बिपाशा बसु ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर और टीम फाइटर को बड़े दिन की शुभकामनाएं दी है. एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए प्यारे संदेश के साथ फाइटर के सेट से करण सिंह ग्रोवर की एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा, मुझे पता है कि आप अपनी पत्नी से प्यार करते हैं. फाइटर आपको और फाइटर की पूरी टीम को शानदार सफलता की शुभकामनाएं. बता दें, करण सिंह ग्रोवर फाइटर में स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल की भूमिका निभा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

खाड़ी देश में बैन हुई फिल्म फाइटर

इस बीच, एक्शन-थ्रिलर, जो देश को बढ़ते खतरों से बचाने के मिशन पर भारतीय वायु सेना के दस्ते को दिखाता है, संयुक्त अरब अमीरात को छोड़कर खाड़ी देशों में रिलीज़ नहीं की जाएगी.  सूत्रों के अनुसार, 23 जनवरी, 2024 को आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई कि फिल्म अधिकांश खाड़ी देशों में रिलीज नहीं होगी, ये  25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि खाड़ी देश बॉलीवुड रिलीज के लिए एक बड़ा बाजार हैं.

शमशेर पठानिया के रोल में दिखेंगे ऋतिक रोशन

कुछ दिन पहले जारी किए गए ट्रेलर में ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका में हैं, और दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी की भूमिका में हैं.अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाई है, उनके साथ संजीदा शेख, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, तलत अजीज और आमिर नाइक अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.फाइटर के ट्रेलर में पाकिस्तान, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर, पुलवामा आतंकी हमले और बालाकोट में भारत की प्रतिक्रिया के कई संदर्भ भी हैं.