logo-image

Bipasha Basu: बेटी देवी संग हवाई सैर पर निकलीं बिपाशा, किया क्यूट वीडियो शेयर

Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने अपनी बेटी के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर की है. वीडियो में वह बेहद क्यूट नजर आ रही हैं.

Updated on: 15 Oct 2023, 01:01 PM

New Delhi:

Bipasha Basu: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर माता-पिता बनने के बाद से सातवें आसमान पर हैं. कपल ने पिछले साल नवंबर में अपने पहले बच्चे, एक बेटी, का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने देवी बसु सिंह ग्रोवर रखा है. काफी समय से चकाचौंध और ग्लैमर से दूर, पॉपुलर एक्ट्रेस अक्सर नन्हें बच्चे के साथ बेहद प्यारी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिससे फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. उनका सोशल मीडिया इस बात का सबूत है कि बिपाशा को अनमोल फैमिली मोमेंट्स को  संभाले रखना कितना पसंद है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने देवी के साथ एक क्यूट वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनका छोटा बच्चा उनके साथ काम पर गया था.

बिपाशा बसु ने बेटी देवी के साथ काम पर जाते हुए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है
कुछ ही घंटे पहले, बिपाशा बसु ने एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया था जब वह अपनी काम के लिए सफर कर रही थीं. एक्ट्रेस के साथ उनकी छोटी सी प्यारी बेटी देवी भी हैं. वीडियो में मां-बेटी की जोड़ी को खिलौनों से खेलते हुए देखा जा सकता है. खुशी से भरी बच्ची को बिपाशा द्वारा उसके खेलने के लिए खिड़की पर रखे खिलौनों के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के साथ, उन्होंने लिखा, "काम के लिए माँ के साथ सफर."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

वीडियो पर फैंस के रिएक्शन्स आ रही हैं
इस प्यारे से वीडियो ने फैंस को हैरान कर दिया है. एक फैन ने लिखा, "बहुत प्यारा," जबकि एक अन्य फैन ने लिखा, "बहुत प्यारा". 

यह भी पढ़ें - Singham Again:'पेश है...शक्ति शेट्टी', 'सिंघम अगेन' से दीपिका का फर्स्ट लुक आया सामने, पुलिस अवतार में आईं नजर

इसके अलावा, कुछ दिन पहले 12 अक्टूबर को देवी 11 महीने की हो गईं. स्पेशल डे का जश्न मनाने के लिए, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपने करीबी परिवार और दोस्तों के लिए एक अंतरंग सभा का आयोजन किया. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर जन्मदिन के जश्न की अंदर की झलकियां भी शेयर कीं. स्पेशल डे के लिए, पिता और बेटी को पर्पल स्कार्फ के साथ सफेद आउटफिट में ट्विन करते देखा गया.