logo-image

Bipasha Basu: बिपाशा की नाक से खेलती दिखी बेटी देवी, शेयर की प्यारी वीडियो

'बचना ऐ हसीनों' एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बूमरैंग क्लिप पोस्ट की जिसमें देवी अपनी मां की गोद में बैठी और उनके साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है.

Updated on: 03 Oct 2023, 07:41 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों मदरहुड फेस को एन्जॉय कर रही हैं. यहीं कारण है वो फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. साथ ही वो अपनी बेटी से जुड़े क्यूट मूमेंट्स भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर, बिपाशा (Bipasha Basu)  ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बच्ची के साथ बिताए कुछ स्पेशल मूमेंट्स शेयर किए हैं. 30 अप्रैल, 2016 को एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) से शादी करने के बाद, इस कपल के जीवन में पिछले साल एक बेबी गर्ल देवी ने एंट्री ली. अपने 10 महीने के जन्मदिन का जश्न मनाने से लेकर सत्यनारायण पूजा के लिए देवी को रंगीन घाघरा पहनाने तक, बिपाशा बसु अपने परिवार और अपने पहले बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.

'बचना ऐ हसीनों' एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बूमरैंग क्लिप पोस्ट की जिसमें देवी अपनी मां की गोद में बैठी और उनके साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है. अपने समय के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, बिपाशा बसु ने लिखा, “मुझे अपनी छोटी उंगली दिखाते हुए और खेलते हुए! बेबी चैटरबॉक्स, बिल्कुल मां की तरह.''

50 से ज्यादा फिल्मों में किया है काम

बिपाशा (Bipasha Basu) ने देवी के साथ एक और क्लिप भी पोस्ट की. और एक्ट्रेस ने इसे  कैप्शन दिया, उस सीन में बच्ची अपनी मां की प्यारी नाक से खेलती नजर आ रही थी. “किसी को मां की नाक पसंद है, मुझे पता है कि यह एक प्यारी नाक है,''. बिपाशा बसु के करियर की अगर बात करें तो उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में टॉप पर जगह बनाई है. अपने कई सालों के करियर में, एक्ट्रेस ने कई भाषाओं में 50 से अधिक फिल्मों में रोल प्ले किया है. मॉडल जो बाद में एक्ट्रेस बनी, ने 2001 में सहायक अभिनेता के रूप में फिल्म अजनबी से बॉलीवुड में कदम रखा.  

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

2002 की अलौकिक थ्रिलर फिल्म राज़ ने उन्हें नाम और प्रसिद्धि दिलाई, इसके बाद जिस्म, रुद्राक्ष, बरसात, अपहरण, नो एंट्री और कई अन्य फ़िल्में आईं. एक्ट्रेस ने 2013 में ऐतिहासिक रोमांस फिल्म द लवर्स से हॉलीवुड में भी डेब्यू किया.