logo-image

बेटी देवी के साथ बिपाशा ने शेयर किया क्यूट वीडियो, जमीन पर दौड़ते दिखे नन्हे कदम

बिपाशा ने बैकग्राउंड में छोटी सी आशा के म्यूजिक के  साथ इस वीडियो को और दिलचस्प बनाया है. हालांकि एक्ट्रेस ने कोई कैप्शन नहीं दिया, लेकिन वीडियो के बिट में एक गुलाबी फूल और नज़र ताबीज वाला इमोजी ड्रॉप किया.

Updated on: 18 Oct 2023, 09:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) विभिन्न कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के कारण काफी लोकप्रिय नाम रही हैं. एक्ट्रेस फिलहाल छुट्टी पर हैं क्योंकि वह अपने मदरहुड फेस का आनंद ले रही हैं.  एक्ट्रेस एक प्यारी मां हैं और उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की मनमोहक झलकियां साझा करते देखा जाता है, और एक बार फिर बिपाशा (Bipasha Basu) ने अपनी बेटी को खिलाते हुए एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया, जिससे देख हर कोई हैरान हो गया है. 

कुछ घंटों पहले बिपाशा बसु (Bipasha Basu)ने एक प्यारा सा वीडियो डाला था. इस क्लिप में एक्ट्रेस को देवी बसु सिंह ग्रोवर के साथ खेलते हुए दिखाया गया है. इसके अलावा, वीडियो में देवी के जमीन पर खेलते समय की भी झलक देखने को मिलती है. बिपाशा येलो कलर के एथनिक सूट और झुमके में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने बेहतरीन मेकअप के साथ जूड़ा लुक रखा हुआ है वहीं छोटी देवी पिंक फूलों वाले सूट में बहुत प्यारी लग रही थीं. उसके बालों पर लगी खूबसूरत क्लिप दिल को छू लेने वाली है. 

बैकग्राउंड में लगाया म्यूजिक

बिपाशा ने बैकग्राउंड में छोटी सी आशा के म्यूजिक के  साथ इस वीडियो को और दिलचस्प बनाया है. हालांकि एक्ट्रेस ने कोई कैप्शन नहीं दिया, लेकिन वीडियो के बिट में एक गुलाबी फूल और नज़र ताबीज वाला इमोजी ड्रॉप किया गया है.  बिपाशा बसु ने एक वीडियो शेयर किया. एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई पोस्ट ने एक बार फिर फैंस को हैरान कर दिया है. पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़ ला दी. एक फैन ने लिखा, “वह इतनी जल्दी चलना शुरू करने वाली है”, एक अन्य फैन ने लिखा, “वह बहुत तेजी से बढ़ रही है.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

रैेंप वॉक करती आईं थीं नजर

बिपाशा (Bipasha Basu) ने एक फैशन इवेंट में रैंप वॉक करते हुए अपना एक वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. बेटी देवी के जन्म के बाद यह उनका पहला रैंप वॉक था. इस कार्यक्रम के लिए, एक्ट्रेस रेड कलर के गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थी और बाल खुले हुए उनपर बहुत जच रहे थे.