logo-image
लोकसभा चुनाव

मोटापे को लेकर ट्रोल होती हैं बिपाशा बसु, एक्ट्रेस ने अब दिया मुंहतोड़ जवाब

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी बेटी देवी उनके लिए ज्यादा जरूरी है. कपल ट्रोल्स को ज्यादा भाव नहीं देते हैं.

Updated on: 02 Oct 2023, 11:21 PM

नई दिल्ली:

Bipasha Basu Hit Back on Trollers: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रहीं बिपाशा बसु अब फिल्मों से दूर हैं. वो हाल में एक बेटी की मां बनी हैं. मां बनने के बाद बिपाशा सिर्फ अपनी बेटी देवी को समय दे रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. इस बीच अक्सर उन्हें फैंस बढ़ते हुए वजन के लिए ट्रोल करते हैं. मां बनने के बाद से बिपाशा लगातार सोशल मीडिया पर फैट शेमिंग का शिकार होती रही हैं. अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.  

बिपाशा बसु को सोशल मीडिया ट्रोल्स की आलोचना का सामना करना पड़ता है. यूजर्स उन्हें प्रेग्नेंसी में बढ़े हुए वजन के लिए ट्रोल करते हैं. न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इन ट्रोल्स के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि उनपर नेगेटिव कमेंट्स का कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो इस पर बिल्कुल ध्यान नहीं देती हैं. 

बिपाशा बसु ने कहा, ''मैं उनसे कहना चाहूंगी कि कृपया ट्रोलिंग जारी रखें. यह बिल्कुल ठीक है क्योंकि मुझे कोई परेशानी नहीं है.'' बिपाशा ने कहा वो ट्रोलर्स को भाव नहीं देती हैं. अगर वो इसपर ध्यान देंगी तो ये चीज और बढ़ेगी. करण सिंह ग्रोवर भी ट्रोलिंग पर काफी बेफिक्र नजर आए. एक्टर ने कहा, "जब तक वो लोग हमें देख रहे हैं, ठीक है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा और करण ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी बेटी उनके लिए ज्यादा जरूरी है. बिपाशा ने कहा, “जब किसी भी चीज की बात आती है तो देवी मेरे लिए पहले नंबर पर है. चाहे मेरी आंखें खुली हों या बंद, हमेशा उसी पर रहती हैं. जब भी मैं बाहर निकलती हूं, मैं बस घर वापस भागना चाहती हूं और उसके साथ रहना चाहती हूं. मेरे जीवन में अब सब कुछ उसके इर्द-गिर्द घूमता है... करण तीसरे नंबर पर है, मैं नंबर दो पर हूं और देवी नंबर एक पर है.'

हाल में करण और बिपाशा बसु अपनी प्यारी बेटी देवी के साथ लंच डेट पर निकले थे. इसकी फोटोज भी काफी वायरल हुई थीं. करण और बिपाशा 12 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी देवी के पेरेंट बने थे.