logo-image

Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने बेटी देवी के साथ इस तरह मनाया दशहरा, शेयर की क्यूट फोटो

एक फोटो में वह अपनी छोटी देवी को हवा में उठाए हुए देखी जा सकती हैं. एक्ट्रेस अपनी बेटी की ओर देखकर प्यारी सी मुस्कान बिखेरती है. उनके चेहरे पर चमक पूरी तरह से अविस्मरणीय है.

Updated on: 24 Oct 2023, 10:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं. खासकर अपनी बेटी के साथ एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज इन दिनों खूब वायरल होते रहते हैं.  जहां आज सारा देश दशहरा के जश्न में बिजी है, इस बीच बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपनी बेटी के साथ एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की है और अपने फैंस को दशहरा की बधाई दी है. बिपाशा बसु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी छोटी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर के साथ स्टोरी की एक सीरिज शेयर की है. इसके बाद उन्होंने अपने फैंस और अनुयायियों को बिजोया उत्सव की शुभकामनाएं दीं.

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

एक फोटो में वह अपनी छोटी देवी को हवा में उठाए हुए देखी जा सकती हैं. एक्ट्रेस अपनी बेटी की ओर देखकर प्यारी सी मुस्कान बिखेरती है. उनके चेहरे पर चमक पूरी तरह से अविस्मरणीय है. उन्होंने लिखा, “शुभो बिजोया (लाल दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ). 

ये भी पढ़ें-मलायका अरोड़ा ने की 48वें जन्मदिन पर जमकर मस्ती, बर्थडे केक में रहा कुछ खास, देखें VIDEO

एक अन्य फोटो में, एक्ट्रेस (Bipasha Basu) ने अपनी बेटी की एक छोटी सी वीडियो क्लिप साझा की, जिसमें वह जमीन पर अपने समय का आनंद ले रही है. शेयर की गई एक फोटो में, एक्ट्रेस अपने ट्रेडनिशनल ड्रेस में पिंक गुलाबी एथनिक फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही है. सूट पर व्हाइट फूलों का बॉर्डर था, जबकि उनकी छोटी बेटी पीले-बैंगनी स्कर्ट टॉप में बहुत प्यारी लग रही थी. दूसरी ओर, उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने सफेद कुर्ता पायजामा सेट चुना. उनकी छोटी बेटी देवी देवी भी  पिंक बनारसी लहंगा चोली सेट में नजर आईं. एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, वह उत्सव और पंडाल में मूर्तियों के साथ छोटे बच्चों का परिचय कराती नजर आ रही हैं. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का प्यार अलोन के सेट पर परवान चढ़ा. बाद में दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली.