logo-image

Bipasha-Karan: 8 महीने की हुई बिपाशा बसु की नन्ही देवी, एक्ट्रेस ने ऐसे किया सेलिब्रेट

वीडियो में 44 साल की एक्ट्रेस बिपाशा बसु को देवी के साथ एक कुर्सी पर बैठे और उनकी आराधना करते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 13 Jul 2023, 07:44 AM

नई दिल्ली:

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर (Basu Singh Grover) ने आज अपना 8वां महीना पूरा कर लिया है. कुछ समय पहले, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी, बेटी और अपने पति की एक अनमोल तस्वीर साझा की. बिपाशा ने उस प्यारी सी पार्टी की भी झलक पेश की जो उन्होंने देवी के के लिए रखी थी. देवी का जन्म 12 नवंबर 2022 को हुआ था.12 जुलाई को बिपाशा करण ने देवी के 8वें महीने का जन्मदिन मनाने के लिए एक पार्टी रखी थी. एक्ट्रेस ने एक अनमोल तस्वीर साझा की जिसमें देवी को कैमरे की ओर पीठ करते हुए देखा जा सकता है. कपल ने अपनी बेटी को बहुत प्यार से रखा. एक्ट्रेस ने इसे कैप्शन दिया, "हमारी बच्ची के 8वें महीने का जन्मदिन मना रही हूं #मंकीलव #देवीबासुसिंहग्रोवर."

वीडियो में 44 साल की एक्ट्रेस को देवी के साथ एक कुर्सी पर बैठे और उनकी आराधना करते हुए देखा जा सकता है. उसकी बेटी अपने कानों की बालियों से खेल रही थी. करण सिंह ग्रोवर भी उनके साथ शामिल हुए और साथ में एक खूबसूरत पल साझा किया. वहां एक बहुत बड़ी मेज़ थी जो ढेर सारे फूलों से भरी हुई थी. वीडियो का कैप्शन फेंच में था. फ्रांसीसी पंक्ति का अंग्रेजी अनुवाद 'गुलाब के रंग के चश्मे के माध्यम से जीवन को देखना' है.

फैन्स ने देवी पर खुलकर बरसाया प्यार

जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की तस्वीर और वीडियो शेयर किया, फैन्स ने देवी पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया. एक ने लिखा, "हे भगवान, बहुत प्यारा." एक अन्य ने कमेंट किया, "मां दुर्गा आशीर्वाद." एक तीसरे फैन ने लिखा, "ऐसी परी." कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में हार्ट और आग वाले इमोजी ड्रॉप किए.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

इस बीच, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर 30 अप्रैल, 2016 को शादी के बंधन में बंध गए. इस कपल को 2015 की फिल्म अलोन के सेट पर प्यार हो गया था. पिछले साल एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के जन्म की खबर शेयर की थी और उसके नाम का खुलासा किया था. बिपाशा ने अपनी बेटी के पैरों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की अभिव्यक्ति अब यहां है और वह दिव्य हैं.