logo-image

बिल मरे ने अनुचित व्यवहार की शिकायत पर पहली बार दिया बयान

बिल मरे ने अनुचित व्यवहार की शिकायत पर पहली बार दिया बयान

Updated on: 01 May 2022, 12:25 PM

लॉस एंजेलिस:

हॉलीवुड स्टार बिल मरे ने बीइंग मॉर्टल के प्रोडक्शन के निलंबन पर अपना पहला बयान साझा किया है। सर्चलाइट पिक्च र्स ने उनके खिलाफ अनुचित व्यवहार की शिकायतों पर जांच की है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, मरे ने बर्कशायर हैथवे की वार्षिक बैठक में सीएनबीसी टेलीविजन पर एक साक्षात्कार के दौरान अपनी टिप्पणी साझा की।

मरे ने सीएनबीसी को बताया, मैं जिस महिला के साथ काम कर रहा हूं, उसके साथ मेरा मतभेद था। मैंने कुछ ऐसा किया जो मुझे लगा कि यह फनी है और इसे इस तरह से नहीं लिया गया।

मूवी स्टूडियो सही काम करना चाहता था, इसलिए वे इसकी पूरी जांच करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने प्रोडक्शन बंद कर दिया।

वैराइटी के अनुसार, मरे ने बताया कि वह उस महिला के संपर्क में रहे हैं जिसे उन्होंने नाराज कर दिया है। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि वे दोनों आराम से फिल्म के निर्माण को जारी रखने के लिए एक साथ काम कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, अभी हम बात कर रहे हैं और हम एक दूसरे के साथ शांति बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

मरे ने कहा, हम दोनों पेशेवर हैं। हम एक-दूसरे के काम को पसंद करते हैं, हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं। अगर हम साथ नहीं हो सकते हैं और एक-दूसरे पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, तो आगे काम करने या फिल्म बनाने का कोई मतलब नहीं है। मैं पिछले एक या दो सप्ताह से उनके बारे में सोचने के अलावा और कुछ नहीं कर रहा हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.