logo-image

Bigg boss 16: घर के नियम खुद तोड़ते नजर आए कैप्टन साजिद, यूजर ने कहा, पाखंडी

बिग बॉस द्वारा उन्हें 'टूर गाइड' होने का कप्तानी कार्य सौंपने के बाद साजिद कप्तान बने.

Updated on: 15 Nov 2022, 04:50 PM

मुंबई:

बिग बॉस (Bigg Boss 16) के हर ऐपिसोड में कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है. फिलहाल साजिद खान शो के नए कैप्टेन बन गए है. उनके कैप्टेन बनने के बाद से शो में नया मोड़ देखने को मिल रहा है. साजिद के कैप्टन बनने के बाद से दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है, जैसा कि साजिद पहले से मी टू के आरोपों से घिरे हुए हैं. बतौर कैप्टन उन्हें खुद नियम तोड़ते हुए देखा गया है. दरअसल उन्हें स्मोकिंग जोन के बाहर स्मोक करते हुए देखा गया था, और साजिद की स्मोकिंग करते हुए कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लीक हो गईं. 

साजिद के फिर से स्मोकिंग करते हुए लीक हुई तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'साजिद आज फिर खुलेआम स्मोकिंग कर रहे थे और फिर वह कैप्टन बनने चले गए!! वाह! पाखंड की भी कोई सीमा होती है बिग बॉस, जिसे बीबी ने मना किया था. एक यूजर ने लिखा, “साजिद कल के बाद स्मोकिंग रूम के बाहर स्मोकिंग क्यों कर रहा है. यहां तक की कुछ यूजर्स ने तो ये तक लिख दिया कि बिग बॉस का कल का एपिसोड देखने का मन नहीं कर रहा.''

कैसे साजिद बनें कैप्टन

बिग बॉस द्वारा उन्हें 'टूर गाइड' होने का कप्तानी कार्य सौंपने के बाद साजिद कप्तान बने.  उन्हें दो गृहणियों को चुनने और उन्हें घर का भ्रमण कराने के लिए कहा गया. दो चुने गए प्रतिभागियों ने फिर तय किया कि कप्तानी के खेल में कौन आगे रहेगा. इसके बाद बिग बॉस ने ऐलान किया कि साजिद खान शो में कैप्टन बनेंगे.