News Nation Logo

बिग बॉस में हुआ बड़ा धमाका, शो के इन चर्चित सदस्यों ने छोड़ा घर

बिग बॉस (BiggBoss15) में एक नया मोड़ आने वाला है. शो में एक साथ तीन इविक्शन होने वाले हैं. अब शो में सिर्फ टॉप 5 सदस्य ही बचेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 26 Nov 2021, 10:42:56 AM
Bigg Boss 15

Bigg Boss 15 (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:

बिग बॉस के घर में एक के बाद एक धमाका देखने को मिल रहा है. हर दिन कोई ना कोई सदस्य घर से बेघर हो रहा है. जिससे शो का माहौल भी थोड़ा इमोशनल है. अभी हालही में  सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) घर से बेघर हुए हैं. वहीं अब शो में एक और धमाका होने वाला है. शो में एक साथ तीन इविक्शन होने वाला हैं. जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया है. क्योंकि शो में एक नया मोड़ आने वाला है. वहीं हालही में भाई जान  (Salman Khan) ने ये साफ कर दिया था कि अब शो में सिर्फ टॉप 5 सदस्य ही बचेंगे. 

बिग बॉस में हुए तीन इविक्शन -

आपको बता दें जिन सदस्यों के बाहर होने की खबर आ रही है. उनमें जय भानुशाली (Jay Bhanushali), नेहा भसीन (Neha Bhasin) और विशाल कोटियन (Vishal Kotian)शामिल हैं. इन तीन सदस्यों का एलिमिनेशन एक टास्क के जरिए हुआ है. जिसे कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने करवाया था. वहीं सिंबा के जाने के बाद इन तीन कंटेस्टेंट के बेघर होने की खबर ने सभी को हिला के रख दिया है. दरअसल, भारती सिंह ने एक टास्क कराया था, जिसमें बॉटम 5 सदस्यों को घर के टॉप 5 सदस्यों का ध्यान अपनी ओर खींचना था,और यह लाइव ऑडियंस के ऊपर निर्भर था. और कम वोट पाने वाले को घर से बेघर होना पड़ेगा.

यह भी जानें- तलाक की खबरों पर लगा विराम, निक जोनास ने दिया सभी को करारा जवाब

इस टास्क में  राजीव और उमर विनर थे. वहीं जय भानुशाली विशाल कोटियन और नेहा भसीन को भी घर से बाहर जाना पड़ा है. जिनके जाने के बाद बाकि सदस्य रोने लगते हैं और काफी दु:खी हो जाते हैं. वहीं शो की टी.आर.पी. में थोड़ी गिरावट आ रही थी. जिसके चलते मेकर्स ने पुराने सदस्यों को लाने का विचार बनाया. और जल्द ही शो में राखी सावंत को लाया जाएगा. अगर ये कंटेस्टेंट शो में दोबारा आते हैं तो शो काफी चैलेंजिग हो जाएगा. लोगों ने पिछली बार राखी के डबल रोल जूली और अभिनव शुक्ला के साथ रोमांस को खूब पंसद किया था. इन सदस्यों के आने से घर में रह रहे सदस्यों की मुश्किलें बढ़ने वाली है. 

First Published : 26 Nov 2021, 10:33:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.