logo-image

Varun Sood संग ब्रेकअप पर बोली Divya Agarwal, कह दी बड़ी बात

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इंटरनेट पर अक्सर अपनी कोई-न-कोई पोस्ट के चलते चर्चा में रहती हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद संग अपने ब्रेकअप को लेकर बात की है. जो लोगों को हैरान कर रहा है.

Updated on: 06 Apr 2022, 09:04 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. साथ ही वे जमकर प्यार भी लुटाते हैं. एक्ट्रेस बीते दिनों ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद संग अपने ब्रेकअप (Divya Agarwal Breakup with Varun Sood) को लेकर चर्चा में थी. जिसके बाद अब हाल ही में उन्होंने अपने ब्रेकअप पर बात की है. जिसे सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं. साथ ही वे इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

बता दें कि दिव्या (Divya Agarwal Promoting Abhay 3) हाल ही में अपने अपकमिंग शो 'अभय 3' (Abhay 3) के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. जिस दौरान उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड संग अपना रिश्ता टूटने पर बात की. दिव्या ने कहा, "अगर मैं कहूं कि मैं अपने निजी जीवन पर चर्चा नहीं करने जा रही हूं, तो ऐसा नहीं होने वाला है. क्योंकि लोग मुझे 24/7 लाइव देखने के आदी हैं. इसलिए रियलिटी शो में लोगों ने मुझे देखा है. वे इतनी उम्मीद करते हैं, जितना वे जुड़ाव महसूस करते हैं और मैं उनकी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती. समय के साथ मुझे लगता है कि वे समझेंगे और मैं चाहती हूं कि लोग समझें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bollywood reporter (@bollywood_ka_khabrii)

गौरतलब है कि इससे पहले दिव्या (Divya Agarwal Breakup Post) ने अपने ब्रेकअप की घोषणा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था, ''जिंदगी एक ऐसा सर्कस है! हर किसी को खुश रखने की कोशिश करो, कुछ भी उम्मीद मत करो. लेकिन क्या होता है जब आत्म प्रेम कम होने लगता है?? नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती...मुझे लगता है कि काम हो गया है और यह ठीक है...मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं...ठीक है! मैं औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं जिस तरह से जीना चाहती हूं, उसे जीने के लिए अपना समय लेना चाहती हूं!"

इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था, "नहीं, हमेशा बड़े बयान, बहाने और निर्णय लेने के कारणों का होना जरूरी नहीं है. इससे बाहर निकलना सिर्फ मेरी पसंद है. मैं वास्तव में उसके साथ बिताए सभी खुशी के पलों को महत्व देती हूं और प्यार करती हूं. वह एक अच्छे आदमी है! वह हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे. कृपया मेरे फैसले का सम्मान करें." उनका (Divya Agarwal Instagram Post) ये पोस्ट देख लोगों को काफी हैरानी हुई थी.