News Nation Logo

काम्या ने दी शमिता शेट्टी को सलाह

बिग बॉस के पूराने कंटेस्टेंट ने नयें कंटेस्टेंट को दी सलाह

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 19 Aug 2021, 01:00:45 PM
KAMYA  PUNJABI

BIGG BOSS OTT (Photo Credit: NewsNationTV)

मुंबई:

बिग बॉस के शुरू हाते ही उसके फैंस प्रतियोगीयों पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर चुके हैं साथ - साथ पूराने कंटेस्टेंट ने नयें कंटेस्टेंट को सलाह भी देना शुरू कर दिया  है. करण जौहर का ‘बिग बॉस ओटीटी’ अपने ड्रामा से भरे एपिसोड के सौजन्य से सोशल मीडिया पर हलचल मचाने में कामयाब रहा है। यह शो 8 अगस्त को वूट सेलेक्ट पर प्रीमियर होने के बाद से ही धूम मचा रहा है। प्रतियोगी दर्शकों को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं क्योंकि वे शो में अपना भविष्य तय करेंगे। काम्या पंजाबी और शेफाली बग्गा सहित कई पूर्व ‘बिग बॉस’ प्रतियोगियों ने भी ट्विटर पर शो पर अपनी राय व्यक्त की है।काम्या ने ‘बिग बॉस’ के डिजिटल संस्करण पर दो सेंट देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का जिक्र किया, जो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हिस्सा ले रही हैं। उनके ट्वीट ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा, जिन्होंने उन्हें याद दिलाया कि विकास गुप्ता, राखी सावंत और अर्शी खान भी पहले सीज़न का हिस्सा होने के बावजूद ‘बिग बॉस 14’ में लौट आए थे।

यह भी पढ़े :Gold Silver Rate Today 18 Aug 2021: मौजूदा स्तरों पर सोने-चांदी में क्या बनाएं रणनीति, जानिए जानकारों की राय

 “शमिता शेट्टी #BB3 का हिस्सा थीं, है ना? तो इसका मतलब है कि #बिगबॉस अब जीवन भर का अवसर नहीं है, कोई फिर से ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकता है। इसे अभी तक नहीं देखा है लेकिन सिर्फ एक विचार है! चलो भाई आज से शुरू करते हैं,” ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ अभिनेत्री ने ट्वीट किया।‘बिग बॉस 13’ की प्रतियोगी शेफाली बग्गा ने कहा कि एक दर्शक के तौर पर वह देख सकती हैं कि प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल खेल पर हावी हो रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी राय साझा करते हुए शमिता शेट्टी को ‘मजबूत खिलाड़ी’ भी कहा। “#बिगबॉसओटीटी बीटी ने #sidnaaz के कारण वीकेंड का वार का कुछ हिस्सा नहीं देखा और केवल यह देख सकता था कि यह #प्रतीक सहजपाल और #दिव्या अग्रवाल का खेल है। और हां, शमिता शेट्टी एक मजबूत खिलाड़ी हैं। नेहा भसीन के बारे में एक बात यह है कि वह बहुत आसानी से ट्रिगर हो जाती हैं जो शो के लिए अच्छा है, ”शेफाली ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लिखा।संबंधित नोट पर, ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सभी प्रतियोगियों को एलिमिनेशन के लिए नामांकित किया गया है। उर्फी जावेद ‘संडे का वार’ एपिसोड के दौरान शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं।

‘बिग बॉस ओटीटी’ में शमिता शेट्टी, रिधिमा पंडित, राकेश बापट, अक्षरा सिंह, नेहा भसीन और मिलिंद गाबा जैसे कई जाने-माने नाम हैं। अब यह काफी दिलचस्प  होगा कि कौन कंटेस्टेंट कितना धमाल मचा पातें हैं.

 

  • HIGHLIGHTS
  • शमिता शेट्टी  ‘बिग बॉस ओटीटी’ की वजह से आई चर्चा में 
  • बिग बॉस ओटीटी’ में  रिधिमा पंडित,  अक्षरा सिंह, नेहा भसीन और मिलिंद गाबा जैसे कई जाने-माने नाम हैं
  • उर्फी जावेद ‘संडे का वार’ एपिसोड के दौरान शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं

First Published : 19 Aug 2021, 12:47:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

BOLLYWOOD ENTERTAINMENT FILM