logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में उर्फी जावेद की ग्रैंड एंट्री, एल्विश यादव को किया सपोर्ट

Bigg Boss OTT 2: उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी 1 में नजर आई थीं. इसी शो में जाने के बाद उर्फी को शोबिज इंडस्ट्री में पहचान मिली थी.

Updated on: 07 Aug 2023, 04:35 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में पिछले हफ्ते वीकेंड का वार दिखाया गया था. शो में एलिमिनेशन राउंड भी दिखाया गया था जिसमें दो खिलाड़ी जाद हदीद और अविनाश सचदेव एविक्ट हो गए हैं. दोनों को शो से बाहर निकाल दिया गया है. अब शो में सिर्फ एल्विश यादव अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, मनीषा रानी, जिया शंकर और बेबिका धुर्वे ही बचे हैं. शो में एक और धमाकेदार चीज होने वाली है. जी हां, फैशन दीवा उर्फी जावेद बिग बॉस हाउस में ग्रैंड एंट्री लेंगी. उर्फी अपने अतरंगी अवतार में नजर आई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी 1 में नजर आई थीं. इस शो ने ही उर्फी को घर-घर में पहचान दी है. ऐसे में शो में वापस जाना उर्फी के लिए घर वापसी जैसा है. बिग बॉस को लेकर उर्फी जावेद काफी एक्साइटेड नजर आईं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का फंकी आउटफिट पहना था. बुलेट ब्रालेट के साथ हाई स्लिट स्कर्ट पहनी थी,  साथ में एक्ट्रेस के गुलाबी बाल इसे और यूनिक बना रहे थे. पैपराजी के पूछने पर उर्फी ने अपने आउटफिट का नाम screw you आउटफिट बताया. 

जियो सिनेमा ने अपने इंस्टा पेज पर उर्फी के बिग बॉस में जाने की तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही यहां पहुंचकर उर्फी सभी खिलाड़ियों से दिल खोलकर मिलते हुए नजर आईं. एक्ट्रेस ने एल्विश यादव को अपना फेवरेट बताया और कहा कि वो एल्विश को दिल से सपोर्ट करती हैं. एल्विश के अलावा उर्फी की फेवरेट कंटेस्टेंट मनीषा रानी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

घर के अंदर उर्फी को देख सभी कंटेस्टेंट्स के होश उड़ गए. एक्ट्रेस के बोल्ड लुक के सामने सबकी बोलती बंद थी. उर्फी यूं भी रोजाना कंट्रोवर्सी में रहती हैं. खासतौर पर बिग बॉस हाउस में उर्फी ने एल्विश यादव से सबसे ज्यादा बातें कीं. उन्होंने पूजा भट्ट को स्वीट खिलाड़ी कहकर तारीफ की. हालांकि, उर्फी, एल्विश यादव को बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनाना चाहती हैं.