logo-image

Bigg Boss OTT: आलिया को बहन पूजा पर हैं कितना भरोसा? इस हफ्ते शो से होंगी बाहर!

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, आलिया साबित करती है कि वह पूजा की प्यारी बहन है और पूजा को प्रोत्साहित करती है.

Updated on: 03 Aug 2023, 08:56 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय रणवीर सिंह के साथ अपनी हालिया रिलीज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Rani ki Prem Kahani) को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस बीच, आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt)  इस समय बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT) हाउस के अंदर हैं. पैपराजी इस पर उनके विचार पूछने से खुद को नहीं रोक सके. इस खबर में आपको हम विस्तार से बताते हैं कि आलिया ने इस पर क्या बोला. 

आलिया की सौतेली बहन पूजा हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 के घर के अंदर हैं. वह सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक मानी जा रही हैं. और इसमें कोई शक नहीं कि आलिया भी अपनी बहन की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके शो जीतने का इंतजार कर रही हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, आलिया साबित करती है कि वह पूजा की प्यारी बहन है और पूजा को प्रोत्साहित करती है. जब पैपराजी ने उनसे पूजा के बारे में पूछा, तो उन्होंने तुरंत कहा, "वो वहां है मेरे लिए वही जीत है, आई लव हियर (वह वहां (बीबी हाउस) है, यही मेरे लिए जीत है. मुझे यहां पसंद है)."

 

'6 हफ्ते का है पूजा भट्ट का कॉन्ट्रेक्ट'

शुक्रवार को ट्विटर या एक्स पेज पर हाल ही में एक अपडेट साझा किया गया जिसमें दावा किया गया कि पूजा की बहन आलिया भट्ट उन्हें रियलिटी शो से बाहर ले जाएंगी. आलिया अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए इस शो में आ सकती हैं. ट्वीट में लिखा है, “एक सूत्र के मुताबिक, पूजा भट्ट जी का कॉन्ट्रेक्ट केवल 6 हफ्ते का है और वह अपने पूर्व कमिटमेंट्स के कारण इस हफ्ते के अंत में शो से बाहर हो सकती हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसी अटकलें हैं कि आलिया भट्ट इस वीकेंड का वार के दौरान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आ सकती हैं और संभवतः अपनी बहन पूजा जी को शो से बाहर ले जा सकती हैं.टट यही कारण है कि वह अक्सर कॉन्ट्रेक्ट पर बातचीत और चर्चा के लिए कन्फेशन रूम में एंटर करती देखी जाती हैं.