logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल समेत इन 6 कंटेस्टेंट्स पर मंडरा रहा एलिमिनेशन का खतरा, जानिए कौन होगा बेघर

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 पिछले सीजन से कई मायनों में अलग होगा, शो को शुरू हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं बीता है और कुछ कंटेस्टेंट पर एलिमिनेशन का खतरा मंडराने लगा है.

Updated on: 24 Jun 2024, 02:00 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3: इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में कुल 16 कंटेस्टेंट हैं, जो इस सीजन में रियलिटी में धमाल मचाने वाले हैं. शो के नियम बदल चुके हैं, इसलिए यह पहले ज्यादा मजेदार और दिलचस्प होने वाला है. बिग बॉस के घर में आए इन 16 कंटेस्टेंट में बॉलीवुड कलाकार और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी शामिल हैं. जो दर्शकों को काफी ड्रामा और मनोरंजन दिखा सकते हैं, जिसकी एक झलक शुरुआत में ही देखने को मिल गई थी. लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन प्रक्रिया देखने को मिली. यानी पहले ही हफ्ते में दर्शकों को पहला एलिमिनेशन देखने को मिल सकता है.  

अगला एपिसोड होगा मजेदार

चूंकि यह निजी नामांकन था, इसलिए प्रतियोगियों को नामांकन के बारे में बात करने की अनुमति नहीं थी. इसके बावजूद, प्रतियोगियों ने उत्सुकता से इस बारे में थोड़ी बात की. हालांकि, दीपक चौरसिया अस्वस्थ थे, इसलिए बिग बॉस ने उन्हें कन्फेशन रूम में जाकर नामांकन करने की अनुमति दी, जबकि बाकी खिलाड़ियों ने एक्टिविटी एरिया में नामांकन किया. नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद पता चला कि कई खिलाड़ी जेंडर जोन में हैं.

पहले हफ्ते में घर से बेघर हो सकता है ये खिलाड़ी

नॉमिनेशन लिस्ट में साई केतन राव, सना मकबूल, चंद्रिका दीक्षित के अलावा अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पर एलिमिनेशन का खतरा मंडरा रहा है. यूट्यूबर अरमान मलिक की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है, ऐसे में उनका डेंजर जोन में होना हैरान करने वाला है. इनमें से कोई भी खिलाड़ी पहले हफ्ते में घर से बेघर हो सकता है. बता दें, बिग बॉस ओटीटी 3 21 जून से शुरू हुआ, यह जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है. शो को पहली बार अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं.