logo-image

सोशल मीडिया पर चला शहनाज गिल का जादू, Twitter Trending है #ShehnaazMagicEverywhere

शहनाज (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 11 Apr 2020, 03:04 PM

नई दिल्ली:

कलर्स टीवी के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपनी मासूमियत और प्यारे अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने वालीं शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill) का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ट्विटर पर शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill) के लिए ट्रेंड हो रहा #ShehnaazMagicEverywhere से साबित हो रहा है. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill) के कितने चाहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Lockdown में भूमि पेडनेकर पूरी कर रही हैं अपनी अधूरी इच्छा, मां से सीख रही हैं ये खास काम

शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से घर में कैद हो कर भी लोगों का मनोरंजन कर रही हैं. शहनाज (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर शहनाज (Shehnaaz Gill) के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: राम को रावण के मरने का सूत्र बताने वाले 'विभीषण' की हुई थी दर्दनाक मौत

View this post on Instagram

Look for positivity each day, even if some days you have to look harder! Stay home and stay safe! 🌟

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में बताया था कि वो पंजाब की कटरीना कैफ हैं. बता दें कि शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill) ने साल 2015 में एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद शहनाज कई वीडियो सॉन्ग में नजर आईं.

हाल ही में शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस में पार्टनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ एक वीडियो सॉन्ग में नजर आई थीं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में दोनों की जोड़ी काफी हिट रही थी. फैंस ने इनकी जोड़ी को 'सिडनाज' (Sidnaaz) नाम दिया था. दोनों दर्शन रावल (Darshan Rawal) के इस सॉन्ग 'भुला दूंगा' (Bhula Dunga) में नजर आए थे. यूट्यूब पर ये गाना धमाल मचा रहा है.