logo-image

अर्शी खान ने कोरोना से जीती जंग, कही ये बात

अर्शी खान ने फैंस को बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अर्शी खान (Arshi Khan) का कहना है कि वह काम पर वापस जाने से पहले थोड़ा इंतजार करेंगी

Updated on: 06 May 2021, 11:46 AM

highlights

  • अर्शी खान ने कोरोना से जीती जंग
  • अर्शी खान ने फैंस को किया प्रोत्साहित
  • अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

'बिग बॉस सीजन 11' (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान (Arshi Khan) बीते दिनों कोरोना की चपेट में आ गई थीं. अब अर्शी खान ने फैंस को बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अर्शी खान (Arshi Khan) का कहना है कि वह काम पर वापस जाने से पहले थोड़ा इंतजार करेंगी. अर्शी खान (Arshi Khan) ने कहा, भगवान का शुक्र है, मैं अब नेगेटिव हूं. यह मेरे लिए खुद की देखभाल करने का समय था. मैंने अच्छी तरह से खाया और उचित देखभाल की. मैंने बहुत सारे फल, जूस और दवाइयां लेना सुनिश्चित किया. इसके अलावा मैंने योग किया और इसे आसान बना दिया.

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच बोलीं स्वरा भास्कर, भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

अर्शी खान (Arshi Khan) ने फैंस को प्रोत्साहित करते हुए कहा, जब आप कोविड पॉजिटिव होते हैं, तो आपको अपने दिमाग और दिल में भी पॉजिटिव रहना चाहिए. मैं हर किसी को सलाह दूंगी कि आप घबराएं नहीं और एक अच्छे डॉक्टर से सलाह लें. आप समय के साथ ठीक हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने कोरोना के खिलाफ राष्ट्र की लड़ाई में बढ़ाया मदद का हाथ

अर्शी खान (Arshi Khan) का कहना है कि वह काम पर वापस जाने से पहले थोड़ी देर इंतजार करने वाली हैं. अर्शी खान (Arshi Khan) ने कहा, 'मैं ठीक हो गई हूं, लेकिन इस वायरस के कारण आई कमजोरी को दूर करने के लिए, काम पर वापस जाने से पहले कुछ समय का इंतजार कर रही हूं.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने भारत के संकट से उबरने के लिए मांगी दुआ

यही समय है, जब सभी को अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता के रूप में रखना चाहिए और जल्द से जल्द टीकाकरण करवाना चाहिए. यदि आपको लक्षण हैं तो कृपया जांच करवाने में संकोच न करें.' अर्शी खान (Arshi Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. बिग बॉस सीजन 11 में अर्शी खान (Arshi Khan) बोल्ड अवतार और घर में बेबाकी से अपने जवाब दिये जाने के कारण काफी सुर्खियों में रहती थीं.