News Nation Logo

Bigg Boss के पास नहीं है बजट, नए कंटेस्टेंट्स को पहनाए पुराने कपड़े!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के ग्रैंड फिनाले की शुरुआत के साथ ही लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठने लग गए हैं. जिसके पीछे की वजह है करण कुंद्रा (Karan Kundra) का आउटफिट. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें निकलकर सामने आ रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 30 Jan 2022, 10:11:46 AM
karan kundra

करण कुंद्रा ने पहना अली गोनी का आउटफिट (Photo Credit: @alygoni and @kkundrra Instagram)

नई दिल्ली:  

आप सोचो जरा आपने कोई पार्टी वियर आउटफिट लिया. तो आपका प्लान उस आउटफिट को कम-से-कम 2-3 शादियों और कुछ फंक्शन्स में टिकाने का जरूर होगा. मिडिल क्लास में ये सब आम बात है. लेकिन क्या हो जब कुछ ऐसा ही बिग बॉस (Bigg Boss) के मंच पर हो. आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि क्या बिग बॉस (Bigg Boss 15) के मेकर्स भी ऐसा करते हैं. तो बता दें कि फिलहाल जो मामला सामने आया है, उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है. जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ColorsTV (@colorstv) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के ग्रैंड फिनाले की शुरुआत बीते दिन हो गई. जिसका बिग बॉस फैंस को इंतजार था. ग्रैंड फिनाले का पहला दिन सभी के लिए एक्साइटमेंट से भरा रहा. लेकिन एक चीज थी, जो लोगों को खटकी और उनके मन में सवाल खड़े कर दिए. जिसके बाद कई लोगों ने बिग बॉस पर भी उंगलियां उठाई. बता दें कि वो वजह थी करण कुंद्रा (Karan Kundra) का आउटफिट. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर आउटफिट को लेकर लोगों के मन में क्या सवाल उठ रहा है. आज हम आपको यही बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Karan Kundrra (@kkundrra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गौरतलब है कि करण कुंद्रा (Karan Kundra) के फैंस उनके लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. जाहिर है वो ये भी चाहते हैं कि करण ही बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करें. लेकिन ग्रैंड फिनाले में करण कुंद्रा जब व्हाइट शर्ट के साथ स्पार्कल ब्लैक टक्सिडो और बो पहने हुए दिखे. तो लोगों की एक्साइटमेंट धरी-की-धरी रह गई. ऐसा इसलिए था क्योंकि करण ने बिल्कुल वैसा ही आउटफिट कैरी किया था, जैसा कि अली गोनी (Aly Goni) ने पिछले सीजन में पहना था. फिर क्या था करण (Karan Kundra) की ग्रैंड फिनाले की तस्वीर और अली गोनी की तस्वीर को कंपेयर करके देखा जाने लगा. जिसके बाद बिग बॉस पर भी कई सवाल खड़े किए गए. 

दोनों के आउटफिट पर बात करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि चैनल के पास बजट ही नहीं है. पिछले सीजन के कपड़े रिसाइकल करके करण (Karan Kundra) को पहना दिए. वहीं कुछ का कहना है कि करण भी इस लिस्ट में शामिल हो गए, इससे पहले श्रीसनाथ (Sreesanth) और विकास (Vikas) ने भी यही आउटफिट पहना था. इस तरह के कई कमेंट्स और मीम्स की सोशल मीडिया पर भरमार लग गई है.  

First Published : 30 Jan 2022, 10:11:46 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.