logo-image

Rahul Mahajan की एक्स वाइफ Dimpy Ganguly हैं प्रेग्नेंट, 8 साल से हैं अलग

आपको रिएलिटी शो 'राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे' तो याद ही होगा. जहां डिम्पी गांगुली (Dimpy Ganguly) ने राहुल महाजन (Rahul Mahajan) संग शादी रचाई थी. लेकिन दोनों की शादी 2014 में टूट गई थी. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि डिम्पी प्रेग्नेंट हैं.

Updated on: 23 Mar 2022, 06:50 AM

नई दिल्ली:

आपको रिएलिटी शो 'राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे' (Rahul Dulhaniya Le Jaayega) तो याद ही होगा. जहां डिम्पी गांगुली (Dimpy Ganguly) ने राहुल महाजन (Rahul Mahajan) संग शादी रचाई थी. दोनों की जोड़ी उस दौरान फैंस को काफी पसंद आई थी. हालांकि, उनके बीच का प्यार ज्यादा दिन नहीं चला और वे साल 2014 में अलग हो गए. दोनों को अलग हुए 8 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी दोनों की शादी के चर्चे लोगों की जुबां पर रहते हैं. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि डिम्पी गांगुली प्रेग्नेंट हैं. जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dimpy (@dimpy_g)

गौरतलब है कि डिम्पी गांगुली (Dimpy Ganguly) ने राहुल महाजन (Rahul Mahajan) से अलग होने के बाद उन्होंने 2015 में दुबई के बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी रचा ली थी. दोनों के दो बच्चे हुए थे. जिसके बाद अब एक्ट्रेस तीसरी बार मां बनने जा रहीं हैं. उन्होंने ये जानकारी खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी. जिसमें देखा जा सकता है कि डिम्पी ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है. जबकि उनकी बेटी बेबी बंप को किस करती दिख रही है. इस खूबसूरत तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैंने अब तक का सबसे संतुष्टि देने वाला प्यार अनुभव किया है, जो मुझे अपने बच्चों से मिला है. यह स्वार्थी हो सकता है, लेकिन निस्वार्थ भी. वे आपकी मदद नहीं कर सकते, लेकिन अपने सुख, दुख, गुस्से, नींद या भूख लगने पर आपको याद करते हैं. जिससे आप किसी जादुई इंसान की तरह महसूस करते हैं और आप खुद को लगभग भगवान की तरह महसूस करते हैं. 

डिम्पी (Dimpy Ganguly) आगे कहती हैं कि यह हर दिन उन्हें एक उद्देश्य देता है, एक बेहतर इंसान बनने के लिए. साथ ही अंधेरे समय में दुनिया को आशावादी आंखों से देखने के लिए, कि भले कुछ गलत हो रहा हो लेकर उसे छोड़कर खुश रहें. वो आगे लिखती हैं, दुनिया मेरे बारे में चाहे कोई भी फैसला ले, मैं हमेशा उनकी "माँ" रहूंगी. विश्वास नहीं हो रहा है कि बहुत जल्द यह प्यार x3 हो जाएगा! सभी प्यारी लड़कियों की मांओं, लड़कों की मां, प्यारी मां, दोस्त की मां, पिता में भी जो मां है और जो कोई भी जिम्मेदारी से प्यार देने और लेने के लिए अपना दिल खोलने को तैयार है, को हैप्पी मदर्स डे.'

आपको बताते चलें कि डिम्पी (Dimpy Ganguly) ने जब राहुल महाजन से शादी रचाई थी, उस दौरान राहुल का उनकी पहली पत्नी से तलाक हो चुका था. हालांकि, शो में शादी करने के बाद दोनों का रिश्ता सही चल रहा था. लेकिन फिर अचानक डिम्पी ने राहुल (Rahul Mahajan) पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया. जिसके चलते राहुल को लोगों की तरफ से काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था.